Breaking News

वाराणसी में सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना पर पहुंची 112 नम्बर को देखकर तीन मंजिल से कूदी युवती, हो गयी मौत

 वाराणसी में सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना पर पहुंची 112 नम्बर को देखकर तीन मंजिल से कूदी युवती, हो गयी मौत
कुलदीपक पाठक

वाराणसी 10 फरवरी 2020 ।। सेक्स रैकेट की सूचना पर पहुंची डायल 112 (पीआरबी) को देखकर घबराहट में तीन मंजिला मकान से पेड़ पर कूदी युवती की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से तीन युवक व दो युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी पहुंचे। प्रथम दृष्टया जांचोपरांत चौकी प्रभारी पहड़िया और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। मामला कैंट थाना क्षेत्र के पहड़िया स्थित संजय नगर कॉलोनी की है।

मिली जानकारी के मुताबिक संजय नगर कालोनी में धरहरा निवासी संजय सिंह उर्फ पप्पू के दो मकान हैं। एक मकान में वह खुद रहता है और सामने दूसरे मकान को किराए पर दिया है। कॉलोनीवासियों ने बताया कि तीन युवतियां पिछले छह महीने से यहाँ रहती थी, जहा सुबह-शाम अलग-अलग लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था। पिछले कुछ महीनों से संदेहास्पद चीजें हो रही थी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मकान से हिरासत में लिया गया एक युवक सिकरौल भोजूबीर का निवासी है। वहीं, दो अन्य  युवक सारनाथ क्षेत्र के सोनातलाब के रहने वाले हैं। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में तीनों ने  बताया कि वह ऐसे ही मकान में आए थे। इसी बीच क्षेत्रीय लोगों ने उन्हें दौड़ा कर  मारा-पीटा। युवती छत से कैसे गिरी, इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है। तीनों मकान में  क्यों आए थे, इस संबंध में वह कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके।

फिलहाल पुलिस कैंट थाने में तीनों से पूछताछ कर रही है। कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में पहड़िया चौकी प्रभारी काशीनाथ उपाध्याय और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। युवती के शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ ही पुलिस जांच में जुटी हुई है।