Breaking News

सिकंदरपुर बलिया : जवानों के शहीद होने की खबर के वावजूद जिनके कार्यक्रम स्थगित नही होते , जनता के सामने उनकी देशभक्ति की पोल : आर एस कुशवाहा


 सिकंदरपुर में हुआ सपा बसपा का संयुक्त कार्यकर्त्ता सम्मेलन 
बोले नारद राय : सपा बसपा का गठबंधन बनेगा भाजपा के विनाश का कारण
संतोष शर्मा





सिकन्दरपुर( बलिया )18 मार्च 2019 ।। लोकसभा चुनाव की तारीख मुकर्रर होने के बाद से ही  चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी अपनी कमर कस ली है। सिकन्दरपुर के नर्सिंग होम के मैदान में सपा व बसपा संयुक्त कार्यकर्ता बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें गठबंधन के नेताओं ने सलेमपुर लोकसभा सीट पर विजयश्री हासिल करने का दावा ठोंक दिया है। सपा बसपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि कार्यकर्ता बैठक प्रत्याशी का परिचय कराने के लिए बुलाया गया है। हम अपने नेतृत्व को सलाम करना चाहते हैं। जिन्होंने देश की जनता, गरीब व शोषित लोगों की पहचान मिटाने की कोशिश करने वाली भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए गठबंधन से आर. एस. कुशवाहा जी को लोक सभा सलेमपुर से प्रत्याशी बनाया है। मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू मुसलमान का नारा देकर बरगलाने का काम मोदी सरकार कर रही है। इस सरकार के पास कोई योजना नहीं है। केवल झूठ की मीठी बातें बोलकर जनता को गुमराह किया गया है। कहा कि अखिलेश यादव के विकास पर बहस कर सकती है भाजपा तो करके दिखाए। बहन मायावती जी के विकास पर बहस कर सकती है भाजपा तो करके दिखाए। कहा कि अखिलेश के साथ सभी नौजवान, गरीब, किसान खड़ा है। भाजपा सरकार एक ऐसी सरकार है जो केवल केवल पत्थर लगाने का काम कर रही है। सारे काम तो अखिलेश जी और बहन मायावती जी ने किया है। कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए आर. एस. कुशवाहा ने कहा कि जो राष्ट्रवाद व देश की बात करते हैं वे जवानों को शहीद होने के बावजूद भी अपने कार्यक्रम स्थगित नहीं करते।
भारत की जनता के सामने इनकी झूठी देशभक्ति की पोल खुल गयी है । कहा कि जब भाजपा वाले शहीदों का सम्मान नहीं करते हैं तो किस का सम्मान करेंगे ? यह जुमला बाजी करके, आस्था के नाम पर खिलवाड़ करके सरकार बनाते चले आए हैं। कहा कि कहां गए पंद्रह लाख, कहां गए नौकरी, कहा गया किसान का विकास, कहां गया बेरोजगारों का रोजगार यह बीजेपी और इसके नेता झूठ के समंदर है। हम किसी के बेटे, भाई और दोस्त बन कर काम करने के लिए आपके बीच में आए हैं। मैं सभी समाज का बराबर सम्मान करता रहूंगा। कार्यकर्ता ही विधायक बनाता है, सांसद बनाता है, प्रधान बनाता है इसीलिए कार्यकर्ता से बड़ा कोई नहीं होता है। मैं विश्वास दिलाता हूं की आपका सम्मान, आपका विकास कहीं से कम नहीं होने पाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जब कभी भी हिंदुस्तान खतरे में पड़ता है तो देश में कोई न कोई लोहिया, गांधी और अंबेडकर पैदा होता है। देश का परिवर्तन उत्तर प्रदेश से होकर ही गुजरता है और उत्तर प्रदेश का यह सपा बसपा गठबंधन भाजपा को हटाकर रहेगा। यह गठबंधन बनना ही भाजपा के विनाश का द्योतक है। उन्होंने सारे कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा को विजई बनाने का अपील किया। कहा कि सारे विकास के कार्य अखिलेश यादव और बहन मायावती ने किया है केवल पत्थर लगा कर दिखावे का काम कर रही है यह भाजपा। इस सरकार को तत्काल उखाड़ कर फेंकना अति आवश्यक है कमर कस लीजिए आने वाला दिन आपका होगा। संयुक्त बैठक को मुख्य रूप से  गोरख पासवान, राजेन्द्र चौधरी,मुन्नीलाल यादवअरविंद सहाय, सन्तोष राम, छोटेलाल राजभर, भारतेंदु चौबे, सत्येंद्र राजभर, शिवजी त्यागी, रामजी यादव, विवेक सिंह, उदय बहादुर सिंह, रवि यादव, संजय चौहान, डॉमदन राय, राजनारायण यादव आदि ने संबोधित किया। इस दौरान रामबचन यादव, बृजेश  गौतम, मनोरमा सिंह, करुंणकांत वर्मा,ओमप्रकाश भर्ती, खुर्शीद अहमद, गुड्डू मलिक, इमरान अहमद, अर्पित कुशवाहा, अतुलेश यादव, मिथिलेश यादव, सत्येंद्र शर्मा, अखिलेश यादव, विशाल यादव, नुरुल हसन,  सुरेंद्र राम, संजीव वर्मा, गुरुजी लाल राजभर, सत्येंद्र शर्मा, ओम नारायण, राजेश साहनी, सुनील कुशवाहा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता चंद्रभूषण राजभर व संचालन अनंत मिश्रा ने किया।