Breaking News

बलिया : रेवती थाना क्षेत्र में 20 मार्च को हुई छेड़खानी और मारपीट की घटना , पुलिस को खबर लिखे जाने तक नही मिली कोई तहरीर

बलिया : रेवती थाना क्षेत्र में 20 मार्च को हुई छेड़खानी और मारपीट की घटना , पुलिस को खबर लिखे जाने तक नही मिली कोई तहरीर 



रेवती बलिया 23 मार्च 2019 ।। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि रेवती थाना क्षेत्र के  ग्राम मसगढ़ में दोकटी थाना क्षेत्र के युवक और उसके साथियों द्वारा के  ड्यूटी पर सुरेमनपुर गये एक होमगार्ड के घर मे घुस कर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करने ,जोर जबरदस्ती कर उसे उठाकर ले जाने के फिराक में दस्तक दिया और घर मे घुसकर जम कर तांडव मचाने और मारपीटकर कई लोगो को घायल करने की सूचना है । यह घटना 20 मार्च की शाम की बतायी जा रहीं है।इसकी सूचना पाकर पीड़ित परिवार के मुखिया घर पहुंचे।तो घर वालो का बुरा हाल था जिसे लेकर पीड़ित परिवार के लोगो ने थाने  को सूचना दी जिसपर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है । शनिवार की रात 10 बजे तक पुलिस को तहरीर न मिलने के कारण एफआईआर दर्ज नही हो पायी है । एफआईआर दर्ज होने में बिलम्ब क्यो है के जबाब में थानाध्यक्ष रेवती राकेश कुमार सिंह का जबाब था कि पीड़ित परिवार की तरफ से अबतक कोई भी तहरीर नही मिली है जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा सके । जबकि मीडिया में पीड़ित परिवार का बयान और दो तीन तरह की तहरीर वायरल है जबकि हमारे पास पीड़ितों ने एक भी तहरीर नही दी है । आज तहरीर लेने के लिये मैंने खुद पहल करके अपने एक उप निरीक्षक को बलिया जिला अस्पताल भेजा है , तहरीर मिलते ही एफआईआर सम्बन्धित धाराओं में दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी ।

 बता दे कि पीड़ितों ने मीडिया कर्मियों से बताया है कि पुलिस तहरीर लेकर मुकदमा नही लिख रही है । इनका आरोप है कि मनबढो ने महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के साथ रुपये और गहने भी छीन लिये और लड़की को अपहृत करने का भी किया प्रयास ।
अब घटना की सत्यता की जांच एफआईआर दर्ज होने और इसकी जांच होने के बाद ही हो सकेगी।

  घटना में आरोपी युवक और छेड़खानी की शिकार युवती में रह चुका है प्रेम संबंध
  इस घटना की पृष्ठभूमि मेंं  इन दोनों के बीच प्रेम संबंध रहना और  पीड़ित परिवार के मुखिया और आरोपी युवक के परिजनों के बीच पिछले साल दोकटी थाना में एक सुलह समझौता भी हुआ है । जिसमे लड़की पक्ष के लोगो ने अपनी लड़की की शादी अन्यत्र करने वही लड़के पक्ष के लोगो ने भी अपने लड़के की शादी अन्यत्र करने के वादे वाले समझौते पर हस्ताक्षर किये है । आरोपी लड़के की पिछले वर्ष शादी भी हो गयी है जबकि पीड़ित लड़की की भी आगामी मई में शादी होनी तय है । बता दे कि आरोपी युवक की ननिहाल पीड़ित लड़की के घर के पड़ोस में ही है । जहां आते जाते दोनों में प्रेम संबंध हो गया था ।