Breaking News

केरल की बस में सनी लियोनी-मिया खलीफा की पेंटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें



    6 जुलाई 2018 ।।
    केरल की एक टूरिस्ट बस इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है. इस बस में पॉर्न स्टार की तस्वीरें पेंट की गई हैं, जिसके बारे में लोग ट्विटर पर चर्चा कर रहे हैं. बसों में सनी लियोनी, पॉर्न स्टार मिया खलीफा, केरन ली, Johnny Sins, Jordy El Nini और Kourtney Kane की पेंटिंग की गई है.

    चिकोस टूर एंड ट्रैवल की बसों पर बनी पॉर्न स्टार की ये पेंटिंग ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गई हैं. लोग इस बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और कई ट्विटर यूजर्स मजे ले रहे हैं. मिया खलीफा और सनी लियोनी की फॉलोइंग सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा है लोग बस में बनी पेंटिंग की फोटोज को जमकर शेयर कर रहे हैं ।
    इन तस्वीरों को No नाम के ट्विटर हैंडल से 29 जून के दिन शेयर किया गया. इसके बाद तस्वीरें वायरल हो गईं ।
    यहां तक की इस फोटो के वायरल होने पर पॉर्न स्टार केरन ली ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वो इन तस्वीरों को देख कर काफी खुश हुए हैं और लिखा इंप्रेसिव.



    वहीं एक ट्विटर यूजर ने इस कंपनी का एक वीडियो भी शेयर कर दिया है. इस वीडियो से पता चलता है कि कंपनी ने बसों में डीजे भी लगा हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं की एवेंजर्स के सुपर हिरो भी इन बसों पर पेंट किए हुए हैं ।
    कई यूजर नो कहा कि इन तस्वीरों पर भरोसा नहीं हो रहा, ऐसा पहले कभी नहीं देखा. वहीं कई लोगों ने इसके लिए केरल की तारीफ भी की है ।

    हालांकि बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें पुरानी हैं लेकिन किसी ने इसे फिर से ट्वीट कर दिया जिसके बाद एकबार फिर चर्चा में आ गई और लोग इसके बारे में बातें करने लगे ।
    (साभार न्यूज 18)