Breaking News

बलिया में बोले मंत्री ओमप्रकाश राजभर - यूपी में कुछ अधिकारी नाम व प्रमोशन के लिये कर रहे फर्जी एनकाउंटर

स्टोरी स्लग -यूपी का एनकाउंटर गड़बड़.....मंत्री ओमप्रकाश

बलिया- 16-07-18


एंकर- यूपी में  हो रहे एनकाउंटर पर अभी तक योगी सरकार को विपक्षी पार्टियां ही घेर रही थी लेकिन अब योगी सरकार में सहयोगी पार्टी सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने   बड़ा  बयान देकर सबको चौका दिया है । मंत्री ने दावा किया है कि प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर में कुछ अधिकारी नाम और प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे है जिनकी जांच होनी चाहिए। साथ ही मंत्री ने अपने आप को बीजेपी सरकार में जोकर की भूमिका में बताये ।पेश है मंत्री जी के बयानों की एक रिपोर्ट.....



1- बाइट - मंत्री ओमप्रकाश  राजभर  ने दावा किया कि यूपी में कुछ इनकाउंटर गड़बड़ है जिसमे अधिकारी अपनी नाम और प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे है।


2- बाइट - मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने लोक सभा चुनाव 2019 के लिए ब्रह्मास्त्र बनाने की बात बताई जिसमे पिछड़ा अति पिछड़ा और दलित और अति दलित को ब्रम्हास्त्र बताये।


3- बाईट - मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि आजादी के बाद सभी पार्टियां पिछड़ी और दलित को कीड़ो मकोड़ो की तरह देखती है।


4- बाईट - मंत्री ओमप्रकाश ने अपने आप को भाजपा सरकार में जोकर की भूमिका में बताया ।


5- बाईट -मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने आप को शोले का गब्बर बताया ।


6- बाईट - सुनील राठी को भगवान बताने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह  को इशारों  ही इशारों में सुनील राठी की पूजा करने की नसीहत दे डाली ।