Breaking News

पंजीकाओं के डिजिटलाइजेशन और ऑनलाइन उपस्थिति का होगा जोरदार विरोध : निर्भय नारायण सिंह

  




बलिया।। प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत जनपद इकाई बलिया, बीएसए बलिया द्वारा जारी दिनांक 08-07-2024 से पंजिकाओं के डिजिटलाइजेशन एवं विद्यालय के शिक्षकों एवं कर्मियों के ऑनलाइन उपस्थिति संबन्धी आदेश का पूर्णतः विरोध करेगा।


        प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत जनपद इकाई बलिया अपने संगठन के प्रांतीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सहित जनपद बलिया में दिनांक 08 जुलाई से होने वाली पंजिकाओं के डिजिटलाइजेशन और ऑनलाइन उपस्थिति का पूर्णतः विरोध किया है। इसी क्रम में जनपद बलिया में बीएसए द्वारा आदेश का भी पूर्णतः विरोध करने का आह्वान जिलाध्यक्ष निर्भय नारायण सिंह ने अपने जनपद के समस्त शिक्षकों से की है।

 उन्होंने ने बताया कि जबतक शिक्षकों की लंबित मांगे यथा उपार्जित अवकाश, राज्य कर्मचारी का दर्जा व निःशुल्क कैशलेस चिकित्सा सुविधा, हाफ डे अवकाश, वेतन विसंगति दूर, छात्रानुपात  में शिक्षकों की व्यवस्था तथा स्थानान्तरण व समायोजन, शिक्षकों की सुगमता के लिए नजदीक का विद्यालय, शिक्षण से इतर कार्य जैसे अनेको समस्याओं के निराकरण के पूर्ण इस तरह के अव्यवहारिक फरमानों के का संगठन विरोध करता रहेगा। इसी क्रम में श्री निर्भय नारायण सिंह ने अपने जनपद के शिक्षकों से अपील की है कि सोमवार दिनांक 08 जुलाई से ऑनलाइन हाजिरी और डिजिटलाइजेशन को किसी भी कीमत पर शिक्षक न करे और ना ही  उपस्थिति भेजे। संगठन शिक्षकों के हक की लड़ाई अपने अंतिम सांस तक लड़ेगा। 

        निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व सोमवार तक आगे की रणनीति तय करेगी जिसके नेतृत्व में जनपद के हजारों शिक्षक अपनी चट्टानी एकता प्रदर्शित करते हुए किसी भी संघर्ष के लिए तैयार रहे।