Breaking News

नारद राय ने बुलाया आज शाम कों भूमिहार सम्मेलन, कर सकते है बीजेपी ज्वाइन, सपा मे मची खलबली

 


मधुसूदन सिंह 

बलिया।। लोकसभा चुनाव-2024 के सातवें और अंतिम चरण से ठीक पहले पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी को एक और झटका सोमवार कों लगने की आशंका है। बलिया से पूर्व मंत्री नारद राय के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों से आज पूरा दिन गुंजायमान रहा । यह सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक नारद राय द्वारा की गयी पोस्ट से हुई है। अपने पोस्ट मे नारद राय ने नाराजगी जाहिर करते हुए खुद को राजनारायण का अगला वंशज बताया और सोमवार की शाम चार बजे 'राजनाराय की जमात' के बैनर तले श्री रामजानकी मंदिर में बैठक बुलाई है। हालांकि सोमवार दोपहर कों आहूत बैठक कों नारद राय ने  'राजनारायण की जमात' की बैठक की जगह 'भूमिहार सम्मेलन' बताया है। चर्चा है कि नारद राय के बेटे भी 29 मई को भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।



नारद राय ने अपनी पोस्ट में लिखा, ' जनेश्वर जी ने , नेता जी के आदेश पर सपा को खून पसीने से सींचा, परिवार छोड़ पार्टी हित सर्वोपरि समझा! आज, बूथ हारने वाले नए नए नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को मंच पर ज्ञान दे रहे थे! राजनारायण जी का वंशज हूँ, अपमान ना सहा है, ना सहूंगा! समाज के लिए कुछ भी करूंगा। नेता जी को सदा नमन।' 



यह पोस्ट दर्शाता है कि नारद राय अपनी पार्टी से  बेहद नाराज दिख रहे हैं। पूर्वांचल के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि बलिया के फेफना के कटारिया में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा के दौरान मंच से उनका नाम नहीं लिया। नारद राय इसके बाद से ही नाराज हैं। कहा जा रहा है कि सोमवार यानी आके वह अपने आगे के कदम के बारे में ऐलान कर सकते हैं।


नारद राय का कहना है कि उनका नाम साजिश के तहत लिस्ट से हटाया गया। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि नारद राय अपने ऐलान से समाजवादी पार्टी को चौंका सकते हैं।लम्बे समय से समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे नारद राय की गिनती पूर्वांचल के बड़े भूमिहार नेताओं में होती है। कहा रहा है कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण से ऐन पहले उनकी बगावत समाजवादी पार्टी के लिए नुकसान का सबब बन सकती है।

नारद राय ने X पर यह भी पोस्ट किया है --

सुनहु भरत भावी प्रबल बिलखि कहहु मुनिनाथ, 

हानि लाभ जीवन मरन जस अपजस विधि हाथ

हर हर महादेव 🙏

नारद राय ने किया शक्ति प्रदर्शन