Breaking News

बलिया मे बोले ओमप्रकाश राजभर :राहुल अखिलेश है बच्चा, मै उनका चच्चा,अंतिम दो चरणों के लिये साइकिल से निकाल दिया हूं छूँछी




बलिया।। लोकसभा चुनाव प्रचार के क्रम में संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 72 बलिया के विधानसभा फेफना के अंतर्गत ग्राम पंचायत करनई में एक बड़ी चुनावी जनसभा भाजपा उम्मीदवार राज्यसभा सांसद नीरज शेखर के समर्थन में मंगलवार को आयोजित हुई। जनसभा को एनडीए के प्रमुख घटक दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने संबोधित किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय यादव और सुभासपा के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह की मौजूदगी रही ।














गौरीशंकर कन्या महाविद्यालय करनई में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा मैं हमेशा गरीबों पिछड़ों की लड़ाई लड़ता रहता हूं। पिछड़ों के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतिबद्ध हैं। इसलिए मैं उनके साथ लोकसभा का चुनाव लड़ रहा हूं  ताकि प्रदेश से ही नहीं देशभर में कोई पिछड़े जाति के लोग गरीब ना रहे। ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज दो राजकुमार प्रदेश में टहल रहे हैं। मगर दोनों अभी बच्चा हैं और मैं उनका चच्चा हूं। आगे कहा कि पूर्वाचल के अंतिम दो चरणों के चुनाव में साइकिल के टायर से छुंछी निकाल दिया हूं, साइकिल अब चल नही पायेगी। पूरे पूर्वाचल में भाजपा गठबंधन एकतरफा चुनाव जीत रहा है। कहा कि अगर सरकार बनी तो बिजली की समस्या खत्म हो जाएगी। हर घर के छत पर छोटा छोटा पावर हाउस बनेगा। बलिया की जनता को मुफ्त बिजली से लेकर, बलिया में ही बिजली उत्पादन करने का आश्वासन दिया। 



कहा कि आचार संहिता के कारण ज्यादा कुछ बोल नही सकता लेकिन सरकार ने मुझे ही इस क्षेत्र के लोगों के पेंशन, रोजगार आदि समस्याओं के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी है। सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव के नाम से विश्वविद्यालय, डाक टिकट, ट्रेन चलाकर राजभर समाज को गौरवांवित किया हैं। बहराइच में डेढ़ सौ फीट ऊंची सुहेलदेव महाराज की मूर्ति बनाने का काम मोदी, योगी ने किया हैं। मोदी ने राजनीति में महिला आरक्षण दिया, देश मे नयी शिक्षा नीति लागू किया हैं। रोजगार परक शिक्षा, आयुष्मान कार्ड दिया हैं। बीते 21 साल से आपकी समस्याओं को निस्तारण के लिए लगातार कार्य कर रहा हूं। उन्होंने मौजूद लोगो से नीरज शेखर को दो लाख वोटो से जिताने का वादा किया। 

राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि आज विपक्षी पार्टियां बौखला गई है। उनके पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इस मौके पर उम्मीदवार नीरज शेखर, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व मंत्री आंनद स्वरुप शुक्ल, लोकसभा संयोजक राजीव मोहन चौधरी, वरिष्ठ सुभासपा नेता सुनील सिंह आदि ने सभा को सम्बोधित किया। संचालन रविन्द्र राजभर  ने किया। नगर पंचायत रतसड़ के चेयरमैन अजय राजभर ने सभी को पीत वस्त्र देकर सम्मानित किया।