Breaking News

रेजोनेंस एण्ड रिदम राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी का हुआ भव्य समापन :प्रतिध्वनि एवं लय राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी ने छुए सफलता के उच्च सोपान




प्रयागराज।।भारत फाइन आर्ट अकादमी कानपुर द्वारा आयोजित रेजोनेंस एंड रिदम (प्रतिध्वनि एवं लय) चार दिवसीय राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी का समापन बुधवार को गांधी कला वीथिका उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र प्रयागराज में राज्य ललित कला अकादमी के निवर्तमान कार्यकारिणी सदस्य वरिष्ठ कलाकार रवीन्द्र कुशवाहा, भारत फाइन आर्ट अकादमी के निदेशक सुमित ठाकुर, प्रदर्शनी संयोजक अर्चना पांडेय तथा वरिष्ठ कलाकार डॉ. कावेरी  विज़ ने विख्यात कलाकार प्रोफेसर डॉ. सुनील सक्सेना के चित्र को प्रदर्शनी से उतार कर किया। उक्त अवसर पर दिल्ली से पधारे प्रसिद्ध कला- समीक्षक मुकेश बरनवाल ने इस स्वर्णिम पलों को अपने कैमरे में भी कैद किया और स्वयं के नाम वाले चैनल पर शेयर भी किया।

 



 

 चार दिनों में हजारों दर्शकों ने इस प्रदर्शनी को सराहा देश के 50 अखबारों ने एवं मीडिया ने इसकी शानदार कवरेज की और इस प्रकार प्रदर्शनी ने सफलता के उच्च सोपान को छुआ। समापन समारोह के मुख्य अतिथि गुरुकुल कॉन्वेंट के डायरेक्टर पीयूष पांडेय ने इस भव्य राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी का संयोजन कर रही कलाकार अर्चना पांडेय का भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि संस्था के निदेशक सुमित ठाकुर ने यह शानदार प्रदर्शनी कानपुर से प्रयागराज में लाकर प्रयागराज के कलाकारों में कला के प्रति उत्साह भर दिया। प्रदर्शनी संरक्षक रवीन्द्र कुशवाहा ने जनता व मीडिया को धन्यवाद ज्ञापित किया।