Breaking News

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से प्रॉपर्टी डीलर को अब सता रहा है जान माल का खतरा, मांगी पुलिस से सुरक्षा




मधुसूदन सिंह

बलिया।। पिछले 6 फरवरी 2024 की रात लगभग 9 बजे बलिया के प्रमुख प्रापर्टी डीलर करिमुल्लाह खान के पुत्र मेराज खान उर्फ़ सोनू को विरोधियों द्वारा चाकू व लाठी डंडे से मारकर घायल करने वाले आरोपियों की अबतक गिरफ्तारी न होने से व्यवसायी करिमुल्लाह खान व इनका पूरा परिवार दहशत में जी रहा है। मीडिया से बात करते हुए प्रापर्टी डीलर करिमुल्लाह खान ने कहा कि गिरोहबंद आरोपियों के अब तक पुलिस की पकड़ में न आने और इनके गिरोह व परिजनों / रिश्तेदारों द्वारा अभी और परिणाम भुगतने की धमकी चट्टी चौराहे पर देने से मै और मेरा पूरा परिवार दहशत में जी रहा है। मेरे जिस पुत्र पर इन लोगों द्वारा जानलेवा हमला किया गया था, वह आज भी गंभीर रुप से बीमार है और वाराणसी में ट्रामा सेंटर में भर्ती है।



श्री करिमुल्लाह ने कहा कि मै एक व्यापारी हूं। व्यापार करने के लिये मेरे ऊपर बैंक का लोन और अन्य व्यापारी सहयोगियों का लोन है। मेरे प्रापर्टी डीलिंग, जूते चपल की दुकान और ट्रेडिंग कारोबार, बिल्डिंग मटेरियल, सबको मिलाकर लगभग 30 व्यक्ति कार्य करते है। अगर हम दहशत कर कारण व्यापारिक कार्यों को रोके रहेंगे तो न मै बैंक का कर्जा और न ही दोस्तों का कर्जा दे पाउँगा। साथ कारोबार बंद होने से हमारे कर्मचारी भी बेरोजगार हो जायेंगे।

                     मांगी पुलिस सुरक्षा

श्री करिमुल्लाह ने कहा कि हमारे विरोधी  शेख अजीमुल्लाह पुत्र शेख शेफुल्लाह,रेयाजुद्दीन उर्फ़ राजू पुत्र अमीर हसन उर्फ़ मीरा शेख,शेराजुद्दीन खान पुत्र मैनुद्दीन खान उर्फ़ घुराई खान और इमरान खान पुत्र नेसार खान सभी निवासी गण ग्राम बहेरी थाना कोतवाली बलिया दबंग व मनसरहंग किस्म के लोग है। कहा कि ज़ब से मैने यहां घर बनाया तब से ये लोग मेरी तरक्की से जलते है। ये लोग बार बार मुझको बहेरी से भगाने की धमकी देते है। इन लोगों का बहेरी कटहर नाला पुल से चंद्रशेखर नगर तक दबंगई और रंगदारी वसूली का धंधा चलता है। श्री करिमुल्लाह ने पुलिस अधीक्षक से इस वसूली वाले धंधे को रोकने की अपील करते हुए अपने व अपने पुत्र के लिये पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है।