Breaking News

कोहरे के कारण दो ट्रक सड़क से पलटी, दोनों चालक व खलासी सुरक्षित




मधुसूदन सिंह

बलिया।। बुधवार व गुरुवार की दरम्यानी रात को घने कोहरे के कारण बलिया बैरिया मार्ग के दुबहड़ और हल्दी थाना क्षेत्रों में अलग अलग स्थानों पर दो लोडेड ट्रक घने कोहरे के कारण सड़क से पलट गये। दैवीय योग से इस घटना में दोनों ट्रक के चालकों और खलासियों को मामूली चोटे ही आयी है।



पहली ट्रक अखार ढाले के पास पलटी है जो पेड़ों के चलते पुरी तरह से नीचे गिर नहीं पायी है। यह ट्रक रात्रि में लगभग ढाई बजे बैरिया की तरफ से आ रही गाड़ी से बचने के प्रयास में पलटी है, ऐसा चालक करण कुमार ने बताया है। यह ट्रक चुनार से गिट्टी लेकर सोनवानी के पास निर्माणाधीन ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वें के हॉट मिक्स प्लांट को जा रही थीं।





दूसरी ट्रक बंगाल जाते हुए हल्दी थाना क्षेत्र के सीताकुण्ड बाजार के पूरब पलटी है। यहां कोई पेड़ नहीं होने के कारण ट्रक पुरी तरह से सड़क से नीचे पलट गयी। इसमें संतरा लदा हुआ है, महाराष्ट्र के नागपुर से आ रही थीं। घने कोहरे में यह ट्रक लगभग 4 बजे सामने से आ रही गाड़ी से बचने के प्रयास में पलटी है। आपको बता दे कि दोनों ही गाड़ियां घने कोहरे के कारण दुर्घटना ग्रस्त हुई है। दोनों ट्रक की सुरक्षा के लिये दुबहड़ और हल्दी थानाध्यक्ष गणों ने सिपाहियों को तैनात कर दिया है।