Breaking News

सर्दी क़ो लेकर जिलाधिकारी हुए गंभीर, रात में घूम घूम कर गरीबों क़ो ओढ़ाया कंबल, मंदबुद्धि क़ो भेजा रैन बसेरा



मधुसूदन सिंह

बलिया।। जिलाधिकारी बलिया रविंद्र कुमार अपनी संवेदनशीलता के चलते अक्सर खबरों में बने रहते है। गुरुवार की रात में ठंड के साथ गलन के बढ़ते ही श्री कुमार अपनी प्रशासनिक टीम के साथ शहर में निकल पड़े और जहां भी इनको सड़क पर या सड़क के किनारे कोई गरीब बिना कंबल का दिखा, उनको कंबल ओढ़ाकर सर्दी से बचने का अस्त्र प्रदान किया।


 


यही नहीं जिलाधिकारी ने ओवर ब्रिज पर खुले आसमान में सोये मंदबुद्धि के व्यक्ति क़ो अपने मातहतों के माध्यम से रैन बसेरा में रहने के लिये भेजवाया। संभवतः यह व्यक्ति संतकबीर नगर का रहने वाला है।साथ ही जिलाधिकारी ने नगर में संचालित रैन बसेराओं का निरीक्षण भी किया और यहां रह रहे लोगों से पूंछताछ भी की कि इनसे कोई रहने के नाम पर पैसा तो नहीं लेता है,?



नगर के बालेश्वरनाथ मंदिर के सामने सड़क पर बैठने वाले भिक्षुकों क़ो जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी और प्रभारी अधिशाषी अधिकारी /एसडीएम सदर अत्रेय मिश्र ने कंबल ओढ़ाया। अपर जिलाधिकारी ने कंबल प्राप्त करने वालों से यह भी कहा कि कल हम लोग फिर आएंगे तब यह मत कहना कि कंबल नहीं मिला है।

बता दे कि जिलाधिकारी रविंद्र कुमार अक्सर अपने दौरों में लीक से हट कर कार्य कर जाते है। इनकी प्राथमिकता में ऐसे लोग हमेशा रहते है जो सरकारी योजनाओं से वंचित होते है। इनकी पुरी कोशिश वंचितों तक सरकार द्वारा संचालित प्रत्येक योजनाओं क़ो पहुँचाना रहती है।