Breaking News

प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी का जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने किया जोरदार स्वागत




बलिया।प्रदेश उपाध्यक्ष निलम सोनकर जिले के प्रभारी बनने के बाद मंगलवार को पहली बार बलिया पहुचीं। जहां भाजपा जिला अध्यक्ष संजय यादव  समेत अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। 

हनुमानगंज स्थित भाजपा कार्यालय पर  जिला प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष निलम सोनकर   वोटर चेतना महाअभियान की संगठनात्मक बैठक के निमित्त जनपद आगमन पर कहा कि पार्टी की ओर से मुझे जो जिम्मेदारी दी गयी है उसका अच्छे से निर्वाहन किया जाएगा। पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करना मेरी प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पार्टी के जो भी कार्यक्रम होंगे उन सभी को अच्छे से संचालित करना है। कहा कि हर हाल में 2024 के चुनाव में फिर से कमल खिलेगा तभी नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनेगें । इसके लिए सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अभी से लग जाएं।कहा कि पूरा विश्व प्रधानमंत्री जी की बात सुनता है।कहा कि पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव में एक बार पुनः प्रधानमंत्री जी की लोकप्रियता साबित हो गई।कहा की आगामी दिनों में जनकाल्याणकारी योजना की जानकारी व‌ अधिक से अधिक लोगों तक इसका लाभ पहुंचे, इसके लिए हर गांव में  रथ भेजी जाएगी। उसपर व्यवस्था होगी की हर जरुर मंद को जनकल्याणकारी योजना का लाभ मिल सके।





 जिला अध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम सबको संकल्प लेना पड़ेगा। सरकार द्वारा जनहित में बहुत सारे काम किए जा रहे हैं।इसको लोगों तक बताना है।साथ ही जो जरुरत मंद इससे वंचित हैं उनको इसका लाभ भी दिलवाना है।इस मौके पर पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी, विजय बहादुर सिंह, सुरेन्द्र सिंह,संजय मिश्रा, अमिताभ उपाध्याय, मनोरमा गुप्ता, रंजना राय, प्रदीप सिंह, अशोक यादव, कृष्णा पाण्डेय,सतबीर सिंह, प्रमोद सिंह, अश्विनी सिंह,जावेद कमर‌ खां, मोतीचंद गुप्ता, सत्येन्द्र सिंह,भरत राय‌ , उमेश सिंह ‌ आदि लोग रहे।