Breaking News

चोरी की तीन बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार



नगरा बलिया ।। नगरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के जमीन पडसरा गांव के समीप से मंगलवार को तड़के पौने तीन बजे चोरी की तीन बाइक के साथ दो चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय चालान कर दिया।

            थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र के अनुसार थाने के उपनिरीक्षक द्वय रामसकल यादव व शिवसागर द्विवेदी मय हमराह हेका रमेश सिंह, हेका नीरज शाही, हेका दीनानाथ व का विवेक मौर्य के साथ क्षैत्र में गश्त पर निकले थे।जांच के दौरान पुलिस ने जमीन पड़सरा गांव के पास से अरमान शेख निवासी जमीन पड़सरा थाना नगरा व अशोक यादव निवासी अकटही कमरौली थाना नगरा को चोरी की बाइक के साथ हिरासत में ले लिया तथा पूछताछ की।





पूछताछ के दौरान पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर चोरी की दो और बाइक बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार चोरों ने बताया कि वे तीनों बाईक उभाव थाना क्षेत्र के आवाया में लगे मेले से, बेल्थरारोड स्टेशन व सब्जी मार्केट बेल्थरारोड से चोरी किया था। पुलिस बरामद बाइक के साथ चोरों को थाने लें आई और भादवि की धारा 41,411,420,467,468,471 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय चालान कर दिया।