Breaking News

रिपुंजय रमन पाठक रानू के नेतृत्व में छात्रों व सामाजिक कार्यकर्ताओ का प्रतिनिधि मंडल मिला अधिशाषी अभियंता से, अघोषित विद्युत कटौती पर जताया रोष



बलिया।। सामाजिक कार्यकर्त्ता व छात्र नेता रिपुंजय रमन पाठक रानू के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधि मंडल अघोषित विद्युत कटौती को लेकर अधिशाषी अभियंता द्वितीय से रामपुर स्थित कार्यालय पर मिला। श्री रानू ने स्पष्ट रूप से कहा कि अभी हम लोग आप से इस को खत्म करने के लिये निवेदन कर रहे है लेकिन अगर सुधार नही हुआ तो बड़ा आंदोलन करना मजबूरी हो जायेगी जिसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होंगी । इन लोगों ने इस से संबंधित ज्ञापन अधिशाषी अभियंता को सौपा।




ज्ञापन में लिखा है कि हम सभी प्रार्थी गण आपके विद्युत वितरण खंड द्वितीय के उपभोक्ता हैं। बलिया में लगातार हो रही विद्युत की अघोषित कटौती से आम जनमानस त्रस्त हो चुकी है। एक तरफ सरकार 24 घंटे बिजली देने का वादा करती है, वही बलिया में 12 घंटे बिजली उपलब्ध नहीं हो पा रही है।ग्रामीण क्षेत्रों में स्थिति तो और भी भयानक है वहां तो 4 से 5 घंटे ही बिजली आपूर्ति की जा रही है।






लगातार आगाह करने के बाद भी शहर के कई मार्गों पर जर्जर विद्युत तार बदले नहीं जा रहे हैं। जिससे कि दुर्घटना होने का डर बरकरार रहता है। ट्रांसफार्मरों की क्षमता विधि के बारे में भी लगातार आगाह किया जाता रहा है किंतु आज तक उन ट्रांसफार्मरों का क्षमता वृद्धि नहीं की गयी है।जिसकी वजह से लो वोल्टेज की समस्या उत्पन्न होती रहती है। पूर्व में किए गए आंदोलन को देखते हुए विद्युत विभाग से बार-बार अपील की गई है कि वह व्यवस्था को सुधार ले अन्यथा पुनः वृहद आंदोलन को बाध्य होंगे।