Breaking News

बारिश से पूर्व जिलाधिकारी ने किया विश्वविद्यालय परिसर का निरीक्षण


बलिया।।जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण का उद्देश्य बारिश से विश्वविद्यालय में होने वाली परेशानियों के विषय में जानकारी हासिल करना था। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. संजीत कुमार गुप्ता ने जिलाधिकारी को बताया कि बारिश के समय विश्वविद्यालय परिसर में पानी भर जाता है। इसके संबंध में जिलाधिकारी ने कुलपति को बताया कि सिंचाई विभाग बाढ़ खंड की टीम कल विश्वविद्यालय का मौका मुआयना करेगी। साथ ही लोक निर्माण विभाग की टीम को निर्देश दिया कि जलभराव की समस्या को दूर करने का पूरा प्रयास करें।



इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने विश्वविद्यालय के एकेडमिक कक्षाओं और कंप्यूटर कक्ष का निरीक्षण किया और वहां पर चल रहे पाठ्यक्रमों के विषय में कुलपति से जानकारी हासिल की। जिलाधिकारी ने कुलपति को भरोसा दिलाया कि प्रशासन की तरफ से विश्वविद्यालय को हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। जिससे कि बारिश के समय विश्वविद्यालय में पठन-पाठन के दौरान किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो।





जिलाधिकारी ने किया भरतपुरा पुलिया का निरीक्षण



जिलाधिकारी ने विश्वविद्यालय जाने वाले मार्ग पर भरतपुरा में नाले पर निर्माणाधीन पुलिया का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दरम्यान लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता इंजी देवेंद्र वर्मा को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द पुलिया निर्माण का कार्य पूरा किया जाए जिससे कि बारिश के समय आने जाने में किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो।