Breaking News

मुर्दा टैक्स लगाने वालों को जनता इस बार भी देगी करारी शिकस्त,समाजवादी पार्टी को मिलेगा जनता का आशीर्वाद : लक्ष्मण गुप्ता





शशिकांत ओझा

बलिया : नगर पालिका परिषद बलिया से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि शासन सत्ता को माकूल जवाब देने की मंशा से जनता ने समाजवादी पार्टी को अपना आशीर्वाद देने का मन बना लिया है। कहा कि शहर की जनता 25 वर्ष पूर्व मुर्दा टैक्स लगाने वाली पार्टी के प्रत्याशी को अध्यक्ष बनाने वाली नही है। कहा कि सत्ताधारी दल सहित अन्य विपक्ष जीतने की आस छोड़ कर एक दूसरे से आगे रहने के लिये  अब अंधेरे में तीर चलाना शुरू कर दिये है। पिछले नगर पालिका चुनाव में मोदी योगी लहर के बाद भी मिली करारी शिकस्त जैसी शिकस्त इस बार भी न मिले, इस लिये अपने तुरुप के पत्ते सीएम योगी को बलिया बुलाकर भाजपा अपनी हार को सम्मानजनक बनाना चाह रही है। यह उदगार सपा उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता ने प्रेसवार्ता में व्यक्त किया ।







पत्र प्रतिनिधियों से श्री गुप्ता ने कहा कि नगर की जनता ने दो बार मुझे सेवा का मौका दिया है। मेरे कार्यकाल में विकास के जो भी कार्य हुए आजतक देखे जा रहे हैं। कहा कि हमारे बाद के जनप्रतिनिधियों ने नगर पालिका को लूट का अड्डा बना दिया। सूबे की सत्ताधारी दल की सरकार के 6 सालों में नगर में जो नरक फैलाया गया है,उसे पब्लिक ने देखा और महसूस किया है। पब्लिक ने इस बार हवा हवाई आश्वासनों के सहारे वोट हथियाने वालों को सबक सिखाने का मन बना लिया है और शासन को जवाब देने की मंशा से समाजवादी पार्टी को आशीर्वाद देने का मन बना लिया है।

कहा कि सत्ताधारी दल के लोग अंधेरे में तीर चलाकर चुनाव जितने की मंशा बनाने का निर्रथक प्रयास कर रहे है। नगर की जनता समाजवादी पार्टी को इस बार आशीर्वाद देगी और नगर पालिका की कुर्सी पर पिछले 25 सालों से कब्जा जमाने के लिये गिद्ध दृष्टि गड़ाने के वावजूद असफल रहने वाली भाजपा, पिछले नगर निकाय चुनाव के बराबर भी मत इस बार हासिल कर ले यह बड़ी बात होंगी। ये वही लोग है ज़ब इनका 25 साल पूर्व अध्यक्ष था, तो मुर्दा टैक्स लगाने का काम किये थे।