Breaking News

काम किया है, काम करेंगे, जनजन का सम्मान करेंगे : लक्ष्मण गुप्ता



बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया के अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने आज जन संपर्क अभियान के तहत वार्ड नंबर 13 रामपुर उदयभान और वार्ड नंबर 20,24,25 गुदरी बाजार, चमन सिंह बाग रोड और लोहापट्टी में लोगों से आशीर्वाद मांगा। मिल रहे अपार जन समर्थन से उत्साहित होकर श्री गुप्ता ने लोगों से वादा किया कि मेरा पहला प्रयास होगा कि शहर की गलियों और नालियों को सुव्यवस्थित करना होगा। कहा कि ज़ब मै पहली बार सन 2000 में चेयरमैन बना था तो मुझे विरासत में बजबजाती हुई नालियां और गड्ढा युक्त गालियां मिली थी। मैने अपने कार्यकाल में नालियों को सुव्यवस्थित करते हुए पहली बार गलियों को भी पेबर ब्लॉक ईट से बनवाने का काम किया था।








कहा कि शहर को मुहल्लों से सेनेटरी गलियों के बद्दनुमा दाग को हटाकर उनको भी चमचमाती हुई गलियों के रूप में तब्दील किया। जिन सेनेटरी गलियों में जानवर भी नही जाना चाहते थे, उन गलियों में लोग कुर्सी लगा कर बैठने लगे थे। कहा कि विकास का क्रम मैने दूसरी बार अपनी भाभी श्रीमती साधना गुप्ता के कार्यकाल 2012-17 में भी जारी रखा। पूरे शहर को रौशन करने के लिये हाईमास्क लाइट लगवाया।



कहा कि सन 2003 में चौक के पटरी दुकानदारों को नो प्रॉफिट नो लॉस पर स्व काशी प्रसाद उनमेष मार्केट को बनवा कर स्थायी रूप से बसाने का काम किया। कहा कि मै गरीबों का, मजलूमों का बेटा भाई बनकर आजतक राजनीति किया हूं। मुझे अन्य लोगों की तरफ झूठे सब्जबाग दिखाने का आदि नही हूं। मै गरीबों के बीच रहता हूं और गरीबों के लिये ही दिन रात सोचता हूं। इस बार अध्यक्ष बनने पर एक बार फिर से पटरी दुकानदारों, ठेले खोमचे वालों के लिये स्थायी रूप से बसाने का काम करूंगा।लोगों को आश्वस्त किया कि बागी बलिया की पहचान स्वाभिमान के अनुरूप विकास कराने का काम करूंगा।

इस जन संपर्क अभियान में पूर्व विधायक मंजू सिंह,अनिल राय, साथी रामजी गुप्ता, परवेज रोशन, रामनाथ पटेल, भगवान जी यादव, बरमेश्वर प्रधान, अमरनाथ गुप्ता, अजित गुप्ता, ठाकुर प्रसाद गुप्ता, आदि वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।