Breaking News

मिठाई बनाने के कारखाने पर छापेमारी : पकड़े गये प्रयोग हो रहे 19 घरेलु सिलेंडर, मुकदमा दर्ज





बलिया। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार के निर्देश पर जिलापूर्ति अधिकारी के नेतृत्व में घरेलु एलपीजी सिलेंडरों के व्यवसायिक उपयोग के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में रसड़ा में बड़ी सफलता मिली है। इस टीम ने एक मिठाई की दुकान के कारखाने पर छापेमारी करके 19 घरेलु एलपीजी सिलेंडरों को जब्त करते हुए सम्बंधित दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।



बता दे कि इस टीम ने  बेबी स्वीट्स हाउस, कोटवारी मोड़, न०पा०प०- रसड़ा में घरेलू गैस सिलिण्डर के दुरूपयोग के सम्बंध में जिला पूर्ति अधिकारी जे. डी. यादव के नेतृत्व में अशोक कुमार पूर्ति लिपिक रसड़ा, गुफरान राईन पूर्ति निरीक्षक चिलकहर व अमित कुमार सिंह पूर्ति निरीक्षक मुख्यालय के साथ मौके पर अपरान्ह 01:00 बजे छापेमारी की गयी। छापे के दौरान फर्म के मैनेजर ज्ञान पाण्डेय दुकान पर उपस्थित मिले तथा उनकी उपस्थिति में निरीक्षण / छापेमारी की गयी।






निरीक्षण के दौरान मौके पर कुल 19 घरेलू गैस सिलिण्डर व 03 व्यावसायिक गैस सिलिण्डर बरामद हुए। छापेमारी के दौरान बरामद गैस सिलिण्डर का प्रयोग उनके कारखाने में दूध, खोवा आदि बनाने में प्रयोग करते हुए पाया गया। उक्त फर्म के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 की धारा 3/7 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है।