Breaking News

चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में नरही पुलिस असफल, चोरों को जमीन खा गई या निगल गया आसमान?




ओमप्रकाश राय 

नरही (बलिया)।। थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में पांच दिन पहले चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद तीन और घरों पर हमला बोला था लेकिन आज तक पुलिस इन चोरो की परछाई तक नही पहुंच पायी है। घर में लाखों की चोरी होने के बाद से शशंकित पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने अब तक कोई सूचना तक नहीं दिया है कि वो चोरी की घटना ने संलिप्त चोरों तक पहुंच गयीं है या पहुंचने वाली है ।








बता दे कि बीते सोमवार की रात में दरियापुर गांव निवासी विश्वामित्र सिंह के घर में चोर कमरे में घुस कर एक बक्से में रखा डेढ़ लाख का जेवर व चार हजार रूपया गायब करने के बाद  तेज बहादुर सिंह के घर से अटैची चोरी करने में सफल रहे थे । चोरों का तांडव यहीं नहीं थमा फिर सर्वदेव गोंड़ के घर पहुंचे और चैनल गेट को तोड़ने लगें। महिलाओं की नींद टूट गई, जिससे चोर भाग गये ।यहां से असफल होने के बावजूद इन हौसला बुलंद चोरों ने दीनानाथ राजभर की भैंस खोलने का प्रयास किया। यहां भी परिवार के लोग जाग गये और जब घर से बाहर निकले तो चोर भाग गए।



मंगलवार को विश्वामित्र सिंह ने नरहीं थाने में तहरीर दी थी। पांच दिन बीत जाने के बाद विश्वामित्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अभी तक चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं किया है और न मुझसे कोई संपर्क किया है। पीड़ित ने बताया कि लगता है कि पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। आज भी लोगों में दहशत है।

बता दें कि इससे पहले गंगा घाट कथरिया मार्ग पर पिपरा गांव के पास स्थित शराब और बीयर की दुकानों में भी चोरों ने 28/29 मार्च की रात जमकर हाथ साफ किया था और यहां लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ डीबीआर भी लेते गये, जिससे कोई सबूत न मिले। इस घटना का खुलासा करने में भी पुलिस आजतक असफल है। अगर ऐसे ही नरही पुलिस की पुलिसिंग चलती रही तो चोरो के हौसले बुलंद होने से इंकार नही किया जा सकता है। पुलिस की असफलता में कही कोई चोरों का शरण देने वाला ऐसा व्यक्ति तो नही है जो पुलिस का करीबी बनकर चोरों को पुलिस की हर चाल से अवगत करा रहा है, जिससे चोर पुलिस की पकड़ से दूर है।