Breaking News

विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे बसपा प्रत्याशी निषिध श्रीवास्तव निशु



बलिया।। बहुजन समाज पार्टी से नगर पालिका परिषद बलिया के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे निषिध श्रीवास्तव निशु ने कहा है कि वो यह चुनाव विकास के नाम पर लड़ रहे है। कहा कि मैने विगत 20 वर्षो से लगातार शहर की जनता के बीच रहकर सेवा भाव से कार्य किया है, उसी के आधार पर चुनाव लड़ रहा हूं और जनता जनार्दन का आशीर्वाद भी मिल रहा है।



सपा से बसपा में आने के कारण के संबंध में श्री निशु ने कहा कि सपा सिर्फ 5 लोगों की पार्टी बनकर रह गयीं है। यही कारण है कि मैने बसपा की सदस्यता ग्रहण की। कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी के सानिध्य में  विकास पुरुष बड़े भाई विधायक रसड़ा उमाशंकर सिंह के आशीर्वाद से कार्य करने का मौका मिला है।






कहा गया कि यह चुनाव भाजपा मोदी जी और योगी जी के चेहरे पर लड़ रही है, आप कैसे मुकाबला करेंगे? तब श्री निशु ने कहा कि मेरा किसी से मुकाबला है ही नही क्योंकि मै जनता के बीच रहा हूं और जनता का आशीर्वाद मुझे मिल रहा है। कहा कि मै यह चुनाव बलिया शहर के विकास के लिये लड़ रहा हूं। मोदी जी व योगी जी द्वारा समर्थित चेयरमैन ने पिछले पांच वर्षो में शहर को कबाड़ा कर दिया है। शहर की नालियां पटी हुई है। लोक निर्माण विभाग की सड़कों को छोड़ दिया जाय तो सभी सड़कों का बुरा हाल है।