Breaking News

दोषसिद्ध होने तक बसपा की सदस्य बनी रहेंगी शाइस्ता परवीन जी : उमाशंकर सिंह विधायक रसड़ा

 


बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया के अध्यक्ष पद के बसपा उम्मीदवार निषिध श्रीवास्तव निशु का पर्चा भरवा कर वापस आने पर मीडिया से बातचीत में बसपा विधान मंडल दल के नेता, रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जबतक शाइस्ता जी दोषसिद्ध नही हो जाती है तब तक बसपा की सदस्य बनी रहेगी।

कहा कि दुर्भाग्य पूर्ण घटना होने से पूर्व शाइस्ता परवीन जी बसपा की प्रयागराज से महापौर की उम्मीदवार थी। जिन परिजनों के यहां घटना घटित हुई है, वह बहुत ही निंदनीय है। कहा कि पीड़ित परिजनों ने शाइस्ता परवीन को भी आरोपी बना दिया है। तब से ये फरार है, पुलिस भी अभी तक ढूढ़ रहे है तो हम कैसे संपर्क कर सकते है। कहा कि ऐसी सूरत में बसपा ने वहां के कैडरो से सलाह मशविरा के बाद अल्पसंख्यक परिवार से ही प्रत्याशी घोषित किया है।



क्या शाइस्ता परवीन के निजी सहयोगी भी आगामी चुनाव में बसपा को सहयोग देंगे, के सवाल के जबाब में श्री सिंह ने कहा कि शाइस्ता परवीन जी के निजी सहयोगी भी बसपा उम्मीदवार को वोट देंगे। कहा कि बसपा अपने किसी भी पार्टी के कार्यकर्त्ता को बिना दोषसिद्ध हुए पार्टी से बाहर भी नही करती है और गलती करने वाले अपने बड़े नेताओं को भी जेल खुद भेजती है। कहा कि शीघ्र बैठक करके सभी कार्यकर्ताओ को जीत का मंत्र दिया जायेगा । कहा कि भाजपा को अगर हराना है तो सभी को एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा।



भाजपा द्वारा रथ यात्रा निकालने के सावल पर श्री सिंह ने कहा कि भाजपा केवल रथ यात्रा ही निकालती है ग्राउंड लेबल पर कार्य नही करती है। पिछले कार्यकाल में भाजपा समर्थित चेयरमैन ने शहर का कितना विकास हुआ, यह सबलोग देख रहे है।