Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई बोर्ड की बैठक




बलिया: जिला पंचायत की बोर्ड की बैठक शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पंचम राज्य वित्त, 15वां वित्त तथा अन्य बजट के अनुमोदन के लिए सदन के समक्ष रखा गया, जिसे सभी सदस्यों की सर्वसम्मति मिलने के बाद अनुमोदित किया गया।








बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि हम सभी सदस्यों को मिलकर जनपद में विकास की रफ्तार को बनाए रखना है। सदस्यों को आश्वस्त किया कि उनके क्षेत्र से जुड़ी जो भी समस्या संज्ञान में आएगी उसे गंभीरता से लेते हुए त्वरित निस्तारण किया जाएगा। अधिकारियों से भी कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते सदस्यों की हर सकारात्मक बात को प्राथमिकता पर सुना जाए।



मुख्य रूप से योजना वित्तीय वर्ष 2022-23, जिला पंचायत बलिया का मूल बजट वर्ष 2023-24 का 64 करोड़ तथा संशोधित बजट 2022-23 का 122 करोड़ का अनुमोदन सर्वसम्मति से हुआ। बैठक में विधायक फेफना संग्राम सिंह यादव, विधायक सिकंदरपुर जियाउद्दीन रिजवी, मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जयंत कुमार, जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी अशोक सिंह के अलावा बोर्ड के सदस्य मौजूद थे।