Breaking News

नन्दलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण : सभी 11 आरोपियों पर लगा गैंगेस्टर, मचा हड़कंप



बलिया।। पिछले दिनों बलिया के आर्म्स व्यवसायी नन्दलाल गुप्ता द्वारा सुदखोरों की प्रताड़ना से आजीज होकर फेसबुक पर लाइव आकर की गयी आत्महत्या केस में आरोपी बनाये गये सभी 11 लोगों पर बलिया पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्यवाही कर दी है। इस कार्यवाही से एक बार फिर हड़कंप मच गया है।

बता दे कि सभी आरोपियों की जमानत जिला सत्र न्यायालय से अधिवक्ताओ की हड़ताल के बावजूद पिछले हफ्ते जमानत मिलने पर भी काफी हंगामा हुआ था। अभी आरोपियों को जेल से छूटे हुए एक सप्ताह भी नही हुआ है कि फिर से गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है। अब देखना यह है कि गैंगेस्टर लगने के बाद पुलिस की क्या कार्यवाही होती है।

सूच्य हो कि नन्दलाल गुप्ता प्रकरण के सामने आने के बाद सीएम योगी और प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने अपने बयान में सभी आरोपियों पर गैंगेस्टर की कार्यवाही होने का आश्वासन दिया था। शनिवार को सीएम योगी के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूर्ण होने पर बलिया पहुंचे प्रभारी मंत्री श्री दयालु से स्व नन्दलाल गुप्त की पत्नी और परिजन मिले और आरोपियों के जमानत पर बाहर निकलने और गैंगेस्टर की कार्यवाही न होने पर अपना रोष व्यक्त किया था। जिसके बाद प्रशासन द्वारा शनिवार की देर रात यह कार्यवाही की गयी है।