Breaking News

पूरी भव्यता से हो शादी समारोह का आयोजन :परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सामूहिक विवाह स्थल का किया निरीक्षण




बलिया।। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 13 मार्च को होने वाले शादी समारोह को लेकर नगर विधायक व परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने गुरुवार को पालिटेक्निक मैदान का निरीक्षण किया। कार्यक्रम स्थल पर मंत्री दयाशंकर सिंह ने अधिकारियों के साथ पूरे मैदान में घूमकर तैयारियों का जायजा लिए और आवश्यक निर्देश दिए।






उन्होंने कहा कि यह प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है और इसमें किसी भी तरह की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। इस आयोजन को पूरी भव्यता के साथ किया जाए और इसमें अधिक से अधिक लोगों की शादी हो इसका प्रयास किया जाए। इसमें प्रचार-प्रसार कर लोगों को शादी करने के लिए प्रेरित किया जाए। इसमें शादी करने वाले दंपत्ति को उपहार आदि देने के साथ ही विवाहिता के खाते में 35 हजार रुपये भी प्रेषित किया जाएगा। इस दौरान मंत्री ने शादी समारोह के लिए हो रही तैयारी को लेकर अधिकारियों से सारी जानकारी ली।

आयोजन में मेहमानों के भोजन से लेकर उनके परिजनों के रूकने आदि के बारे में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए। कहा कि पूरे आयोजन पर बारीकी से नजर है, इसलिए इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। कहा कि आयोजन से जुड़े लोगों को यदि किसी भी तरह की कोई दिक्कत होती है तो वो सीधे मुझसे बात करें। इस दौरान मंत्री के साथ जिला समाज कल्याण अधिकारी विनोद सिंह, दुबहड़ बीडीओ शकील अहमद, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, नारद सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख गुड्डू राय, दीनबंधु मौर्य, राजीव मोहन चौधरी, अभिषेक सोनी आदि मौजूद रहे।