Breaking News

बलिया में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में तो रसडा़ थाने में कोतवाल संग सिपाहियो ने खेली जमकर होली




बलिया।।  हिन्दुओ की होली व मुस्लिम समुदाय के शब ए बरात त्योहारों को सकुशल सम्पन्न कराने के बाद पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने राहत की सांस लेते हुए गुरुवार को जमकर होली खेली।

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर की उपस्थिति में पुलिस लाईन बलिया में “होली मिलन समारोह” का आयोजन किया गया। सभी पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर  होली की शुभकामनाएं दी एवं खुशियां जाहिर की। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने भी मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ होली खेली और उन्हें शुभकामनायें दी । इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक बलिया श्री दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ रसड़ा, प्रतिसार निरीक्षक बलिया व जनपद के कुछ थाना प्रभारी तथा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे




वही रसड़ा कोतवाली परिसर में भी पुलिस अधिकारियों और जवानों ने जमकर होली खेली।गुरूवार को रसड़ा कोतवाली के पुलिस के सिपाही गणों ने जमकर डीजे की धुन पर नृत्य किये। इस दौरान अधिकारियों और जवानों के ऊपरी वस्त्र गायब हो गये। वावजूद इसके इन लोगों ने जमकर होली खेली और डीजे के गानों पर थिरकते रहे।






 इस कपड़ा फाड़ होली को देखने के लिये नगर क्षेत्र व ग्रामीण क्षेत्र के लोग सैकड़ो की संख्या में पहुंच कर आनंद लेते हुए देखे  गये। रसडा़ कोतवाली की होली में कई रंगों का मिश्रण था। इसमें एक दूसरे के वस्त्र फाड़ना,एक दूसरे को रंग से नहलाना, एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाना, और डीजे की धुन पर सिपाहियों का नृत्य का अद्भुत दृश्य लोगों को देखने को मिला।

https://youtu.be/eaG2-rIIYeU

 बताते चले श्री नाथ बाबा श्री रोशन शाह बाबा, दो संतो का रसड़ा  नगर है। जिसमे सभी धर्म के लोग अपने धर्म अनुसार सौहार्द पूर्ण अपने अपने त्योहारों को मनाते है  जिससे यह नगर शांति पूर्वक रहता है ।