Breaking News

एंटी सुदखोरी सेल का गठन करने की तैयारी में बलिया पुलिस




मधुसूदन सिंह

बलिया।। असलहा व्यवसायी नन्दलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण से सबक लेते हुए बलिया पुलिस सुदखोरो के जाल में फंसे व्यापारियों व आम लोगों को निकालने के लिये एक एंटी सुदखोरी सेल बनाने पर विचार कर रही है। ये बातें पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर ने बलिया एक्सप्रेस के साथ एक अनौपचारिक वार्ता में कही।



श्री नैय्यर ने कहा कि नन्दलाल गुप्ता की तरह और कोई भी व्यापारी हो या आम लोग सुदखोरों के चंगुल में फंस कर आत्महत्या न करें, इसके लिये हम लोग एक एंटी सुदखोरी सेल बनाने जा रहे है। यह सेल पीड़ित द्वारा शिकायत मिलते ही आरोपी सुदखोर के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करेगी। कहा कि बलिया पुलिस आम लोगों से अपील करती है कि किसी भी सुदखोर से डरने की जरूरत नहीं है, बेहिचक पुलिस के पास आकर अपनी शिकायत दर्ज कराये।







श्री नैय्यर ने कहा कि बलिया पुलिस सुदखोरो के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने में लगी हुई है। कहा कि नन्दलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण के आरोपियों के खिलाफ अब गैगेस्टर की कार्यवाही करने की प्रक्रिया चल रही है। जनता से अपील करते हुए कहा कि सुदखोरों के आतंक को खत्म करने के लिये पुलिस को सहयोग दे। सुदखोरों और इनके कलेक्शन एजेंट के संबंध में सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जायेगा।