Breaking News

जनता का फूटा आक्रोश, धरना स्थल का टेंट गिराया, तोड़ी कुर्सियां, हलकान प्रशासन ने बहाल करायी सप्लाई



मधुसूदन सिंह

बलिया।। तीन दिनों से बिजली आपूर्ति ठप्प होने और पानी के लिये परेशान शहर के नागरिकों का धैर्य जबाब दे गया और सुबह लगभग 9 बजे युवकों द्वारा पहुंच कर धरना स्थल के टेंट को गिराने के साथ कुर्सियो को तोड़ दिया गया। वही मनोज राय हंस अधिवक्ता के नेतृत्व मे शहर के निवासियों ने जुलुस निकाल कर बिजली विभाग, जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जगह जगह जाम लगने से पूरे शहर की रफ़्तार थम सी गयी थी।








उग्र होते प्रदर्शन को देखने के बाद जिला प्रशासन भी हलकान हो गया। पूरा प्रशासनिक अमला ठेकेदार के आदमियों की मदद से बिजली आपूर्ति को बहाल करने के लिये युद्ध स्तर पर लग गया। जिसका सुखद परिणाम ढाई बजे दिन मे मिला और सिविल लाइन्स और आईटीआई फीडर की बिजली आपूर्ति शुरू कर दी गयी।




बता दे कि बिजली की आपूर्ति बहाल करने मे जगह जगह टूटे हुए जम्फर आड़े आ रहे है। ठेकेदार के आदमी इन जम्फरो को जोड़ कर आपूर्ति बहाल करने मे एड़ी चोटी का जोर लगाये हुए है। जनता द्वारा जाम लगाने के कारण 10 बजे से 12 बजे तक आनंद नगर टैगोर नगर की सड़क और गलियां भी जाम हो गयी थी।









जनता के द्वारा आज जिस तरह से सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया गया और बिजली शुरू करायी गयी। अगर ऐसा ही महंगाईऔर भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन हो जाता तो जनता को बड़ी राहत मिल जाती।