Breaking News

जिलाधिकारी ने उजियार घाट और कोरंटाडीह के घाटों का किया निरीक्षण





बलिया।। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने उजियार घाट और कोरंटाडीह के घाटों का निरीक्षण किया। निरीक्षण का उद्देश्य घाटों को व्यापारिक केंद्र और पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करना है क्योंकि इन स्थानों पर क्रूज आकर रुकेंगे जिससे कि यह घाट व्यापारिक केंद्र के रूप में विकसित होगा। साथ ही पर्यटक भी आएंगे।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने डीपीआरओ और  वीडियो सोहावं को निर्देश दिया कि इस स्थल पर साफ सफाई की व्यवस्था कराई जाए। साथ ही घाटों को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाए ताकि यहां पर आने वाले पर्यटकों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो।  उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरन्टाडीह और उजियार घाट के जर्जर हो गए भवनों का निर्माण कराएं जाए।








 बताते चलें कि बनारस और हल्दिया के बीच क्रूज चलेगी जिसका स्टॉपेज पॉइंट उजरिया घाट होगा । जहां पर क्रूज़ आकर रुकेंगी। व्यापारिक केंद्र के विकसित हो जाने पर पर्यटकों का आगमन होगा। पर्यटक को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए घाटों पर स्टाल लगाई जाए साथ ही जर्जर हो गए भवनों का पुनर्निर्माण किया जाए ।इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ,डीपीआरओ, वीडियो सोहाँव उपस्थित थे।