Breaking News

विहान विद्यापीठ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता : छात्र छात्राएं 22 से 25 नवंबर तक दिखाएंगे अपने अपने हुनर




-सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त  होंगे मुख्य अतिथि


बलिया : जिला मुख्यालय से पांच छह किमी दूर पकड़ी में स्थापित विहान विद्यापीठ के छात्र स्कूली वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाएंगे। 22 नवंबर से 25 नवंबर तक आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिता की तैयारी पूर्ण है। सांसद लोकसभा वीरेंद्र सिंह मस्त आयोजन उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि हैं।

विहान विद्यापीठ के प्रबंधक नितीश कुमार उपाध्याय के मुताबिक चार दिनी वार्षिक खेलकुद प्रतियोगिता में नर्सरी से कक्षा 11वीं तक के बच्चे अपनी खेल क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। 25 को सभी खेल विधाओं का फाइनल होगा। फाइनल में एकल और संयुक्त विधा में विजेता छात्रों को विद्यालय प्रबंधन सम्मानित भी करेगा। बताया कि बच्चों की खेल प्रतिभा सहभाग के लिए सम्मानित अतिथि भी सहभाग करेंगे।






बताया कि उद्घाटन के दिन सहभागिता के लिए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त  बतौर अतिथि आएंगे। इसी प्रकार पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व प्रधानाचार्य डा. चंद्रशेखर उपाध्याय भी एक एक दिन सहभागिता के लिए स्वीकृति दिए हैं। वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित करने के उद्देश्य के बाबत कहा कि विद्यालय का प्रत्येक छात्र अपनी पसंद की तीन खेलों में सहभागिता करता है। बच्चों का सर्वांगीण विकास विद्यालय का मुख्य उद्देश्य है। आयोजन को वृहद रुप से करना विद्यालय की निष्ठा है।