Breaking News

पुलिस पिकेट के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर सपा विधायक पुत्र और कोतवाल मे झड़प, बाद मे पहुंचे विधायक, हुई गरमा गरम बहस, वीडियो वायरल



बलिया।। गुरुवार की देर शाम सपा विधायक संग्राम सिंह यादव और शहर कोतवाल प्रवीण सिंह के बीच गरमा गरम बहस का वीडियो वायरल हुआ है। यह बहस रेलवे स्टेशन के सामने बने पुलिस पिकेट के सामने विधायक पुत्र द्वारा गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद के बाद की बतायी जा रही है।




घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के सामने बने पुलिस बूथ के सामने विधायक पुत्र द्वारा अपनी गाड़ी को खड़ा करने का प्रयास किया गया था, जिसको वहां मौजूद शहर कोतवाल प्रवीण सिंह व अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा खड़ी नही करने दिया गया। जिसको लेकर विधायक पुत्र और शहर कोतवाल मे जमकर बहस हुई। विधायक पुत्र द्वारा जब आक्रामक रूप से बहस की जाने लगी तो शहर कोतवाल द्वारा भी कहा गया कि यह सपा की सरकार नही है।





वही एक तरफ विधायक संग्राम सिंह यादव जहां शहर कोतवाल को बूथ के अंदर बैठाने की धमकी देते हुए कोतवाल पर अपने पुत्र को गाली देने का आरोप लगाते हुए दिख रहे है तो वही कोतवाल गाली देने की बात को नकारते हुए उल्टे विधायक जी पर ही आरोप लगाते हुए कहते साफ दिख रहे है कि आप मुझे बूथ के अंदर बैठाने की धमकी सबके सामने दिये है।