Breaking News

क्षेत्रीय जनों का है साफ कहना -किशोरी के साथ हुआ है गैंग रेप, पुलिसिया कार्यवाही से असंतोष

 


नगरा बलिया।। थाना क्षेत्र के एक गाँव की खून से लथपथ मिली किशोरी के मामले में प्रशासन की कार्यवाही से क्षेत्रीय लोगों मे इतना आक्रोश फूटा कि लगभग दो दर्जन से अधिक लोग धरने पर बैठ गये। इन लोगों का साफ कहना है कि किशोरी के साथ गैंग रेप हुआ है, वही पुलिस दुष्कर्म न होने की बात कह रही है। धरनारत लोगों का कहना है कि पुलिस कार्यवाही के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। इनका साफ कहना है कि किशोरी के आरोपियों को सख्त दिलाने के लिये हम लोग आंदोलन को आगे भी चला सकते है।


धरना की खबर लगते ही जिला प्रशासन मे खलबली मच गयी। देर शाम उप जिलाधिकारी धरना स्थल पर पहुंच कर काफ़ी मनौवल करके  इनकी मांगो को ऊपर तक पहुंचाने और घटना मे शामिल किसी भी आरोपी को नही बख्शने के आश्वासन देकर किसी तरह धरना को खत्म कराने मे सफल हुए है । लेकिन क्षेत्रीय लोगों के तेवर को देखने के बाद इतना तय लग रहा है कि स्थानीय पुलिस की मुश्किलें बढ़ने वाली है।

लोगों के बीच राजनेताओं को लेकर भी चर्चाये शुरू हो गयी है। इतनी बड़ी घटना होने के बाद न तो सत्ताधारी दल के, न ही विरोधी दल के किसी नेता ने पीड़ित परिजनों से मुलाक़ात ही की है और न ही मीडिया के माध्यम से ही अपनी संवेदना व्यक्त की है। जबकि इस घटना के बाद ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ, क्षत्रिय महासभा भारत और युवा अधिवक्ताओ के द्वारा न सिर्फ आवाज बुलंद की गयी है बल्कि पीड़िता के इलाज के लिये आर्थिक मदद भी पहुंचायी गयी है।