Breaking News

खरवार समाज की बैठक संपन्न, तहसील प्रशासन पर उपेक्षा का का लगाया आरोप



रोहित कुमार 

बलिया।। बुधवार को खरवार समाज के लोगों ने एक बैठक का आयोजन गोपाल खरवार कर्णपुरी जी के नेतृत्व में शंकर पुर बलिया में किया गया। इस बैठक में  राघवेंद्र प्रताप खरवार,जयप्रकाश, सूबेदार साहब, कमलेश खरवार, नीलेश खरवार,गौतम खरवार, आदि वक्ताओं ने अपने विचार रखे। वक्ताओ ने आरोप लगाया कि समाज कल्याण अनुभाग– 3 से जारी 01.09.22 का स्पष्ट शासनादेश होने के बावजूद तहसील प्रशासन के उपेक्षा पूर्ण रवैए के कारण खरवार समाज के पात्र व्यक्तियों का जाति प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जा रहा है।






कहा कि खरवार समाज माननीय मुखमंत्री आदित्य नाथ योगी जी और भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री माननीय मोदी जी के शासन प्रशासन की मंशा के अनुरूप सबका विकास और सबका साथ के द्वारा सरकार की विचार धारा से जुड़ा हुआ समाज है और जनपद का कोर वोटर के रूप में हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है। फिर भी आज सबसे ज्यादा यदि कोई समाज उपेक्षित है तो वह खरवार समाज है। यदि छुटभईया कर्मचारी अपनी मानसिकता में सुधार नहीं लाते है तो समाज मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को इस बात से अवगत कराएगा।

 जरूरत पड़ने पर धरना प्रदर्शन भी 

समाज के नेताओं ने तहसील प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की यदि समाज के साथ न्याय नहीं हुआ तो 2024 के चुनाव में खरवार समाज दूसरे विकल्प पर सोचने के लिए मजबूर होगा जिसका खामियाजा चुनाव में सरकार को भुगतना पड़ेगा। अतः शासन प्रशासन खरवारों की समस्या का संज्ञान लेते हुए विचार करे और अपने ही सरकार के सचिव महोदय द्वारा पारित आदेश का पालन करवाते हुए खरवार जाति के व्यक्तियों को जाति प्रमाण पत्र की सुविधा देते हुए राष्ट्र के विकास में सहयोग करने का अवसर प्रदान करे।