Breaking News

घायलावस्था मे मिली किशोरी कांड का कथित मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ मे घायल!



नगरा बलिया। थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव में किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या के प्रयास के कथित मुख्य आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी के पैर में गोली लगी है। ग्रामीणों की माने तो पुलिस मुठभेड़ स्थल पर घेरा बनाये हुई थी। जहां कोई जा नहीं सका। पुलिस का इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया है। हालांकि घटना स्थल पर पुलिस की बैरिकेटिंग व अन्य तस्वीरें देखने को मिल रही है। घायल युवक को पुलिस बलिया ले गयी है।

   बता दे कि थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव के मलप मोड़ के पास रविवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ की खबर आ रही है। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो युवक सिकरहटा में लहूलुहान मिली किशोरी के मामले में कथित मुख्य आरोपी है। हालांकि पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।





बता दें कि थाना क्षेत्र के सिकरहटा गांव के पास सड़क किनारे शुक्रवार को बेहोशी की हालत में लहूलुहान किशोरी मिली थी। जिसके हाथ की नसें कटी हुई थी। किशोरी की हालत देख लोग किशोरी के साथ अपहरण, गैंगरेप और हत्या के प्रयास की आशंका जताने लगे थे । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। इस मामले में तीन युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाई थी। किशोरी का इलाज वाराणसी में चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायल युवक थाने लाये गए तीन युवकों में से ही एक बताया जा रहा।


अपडेट : बलिया पुलिस उवाच 



पुलिस मुठभेड़ में 01 नफर अभियुक्त 01 अदद तमंचा मय कारतूस के साथ गिरफ्तार

 


पूछताछ के बाद अपना जुर्म स्वीकार कर घटना में प्रयुक्त औजार व पहने कपड़े को बरामद कराने जा रहे अभियुक्त ने पुलिस को चकमा देकर छिपाये गये झोले में रखे तमंचा से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का किया प्रयास, पुलिस टीम बाल बाल बची व आत्मरक्षा व जवाबी कार्यवाही में अभियुक्त हुआ घायल ।   


थाना नगरा अंतर्गत बेहोश अवस्था में एक बालिका के मिलने व उसके हाथ की नस कटने की सूचना पर तत्काल श्रीमान् पुलिस अधीक्षक बलिया श्री राज करन नय्यर द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया था व बालिका को बेहतर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्त की शीघ्र  गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को कड़े निर्देश दिये गये थे । 


जिसके क्रम में आज दिनांक 16.10.2022 को मु0अ0सं0 321/2022 धारा 307.भादवि में गिरफ्तार *अभियुक्त नौशद अन्सारी पुत्र नसरुद्दीन अन्सारी उर्फ धलाऊ* से विवेचक द्वारा पूछताछ किया गया तो अभियुक्त द्वारा अपना जुर्म इकबालिया करते हुए घटना में प्रयुक्त आला औजार व घटना के समय अभियुक्त द्वारा पहने गये कपड़ो की बरामदगी अपने निशानदेही पर कराने को कहा गया जिसकी निशानदेही पर बरामदगी हेतु ताड़ीबड़ागांव से मलप मोड़ से जाने वाले मार्ग पर कुछ दूर नहर पुलिया के पास पुलिस बल को झटका देकर भागते हुए अपने द्वारा छुपाये गये झोले में कपडो के साथ छुपाया गया  नाजायज तमंचा निकाल कर लहराते हुए पुलिस पार्टी पर हमलावर होकर जान से मारने की नियत से लक्ष्य साधकर फायर किया जिससे पुलिस बल बाल-बाल बच गये पुलिस द्वारा अपने आत्मरक्षा में की गयी जबाबी कार्यवाही में अभियुक्त घायल हो गया जिसको उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र नगरा जनपद बलिया भेजवाया गया तथा अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।



    नाम पता  गिरफ्तार अभियुक्त

1. नौशद अन्सारी पुत्र नसरुद्दीन अन्सारी उर्फ धलाऊ निवासी ग्राम ताड़ीबड़ागांव (डीहपर) थाना नगरा जनपद बलिया उम्र 26 वर्ष ।

          सम्बन्धित अभियोग

1. मु0अ0सं0 321/22 धारा 307 भादवि थाना नगरा जनपद बलिया

         बरामदगी

1. आला औजार सम्बन्धित मु0अ0सं0 321/22

2. एक अदद तमंचा .315 बोर एक अदद जिन्दा कारतुस 315 बोर व 02 अदद खोखा कारतुस .315 बोर 

        गिरफ्तार करने वाली टीम

1. SO बृजेश सिंह थाना नगरा जनपद बलिया

2. उ0नि0 रामसकल यादव थाना नगरा जनपद बलिया 

3. उ0नि0 सुरजीत सिंह थाना नगरा जनपद बलिया 

4. हे0कां0 अब्दुल हमीद थाना नगरा जनपद बलिया 

5. हे0कां0 नीरज राही थाना नगरा जनपद बलिया 

6. कां0 रणजीत सिंह थाना नगरा जनपद बलिया

7. कां0 सतीश गुप्ता थाना नगरा जनपद बलिया  

8. कां0 प्रिन्स सिंह थाना नगरा जनपद बलिया 

9. कां0 शिवम पटेल थाना नगरा जनपद बलिया