Breaking News

बोले महेंद्र राजभर -राजभरों के लिए ओमप्रकाश राजभर बने भस्मासुर, आगामी चुनाव मे राजभर समाज भस्मासुर का करेगा बध




सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी में हर कार्यकर्ता को मिलेगा सम्मान

राजभरों के बल पर पार्टी खड़ाकर टिकट बेंचते हैं सुभासपा सुप्रीमो

बलिया।। राजभर समाज के ताकत के बल पर पार्टी खड़ा कर ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को केवल और केवल छलने का ही काम किया है। इसका जीता जागता उदाहरण 2022 का विधानसभा चुनाव है जिसमें 17 सीटें मिलने के बावजूद भी ओमप्रकाश राजभर ने स्वयं एवं अपने पुत्र के अलावा किसी भी राजभर के बेटे को टिकट देकर चुनाव नहीं लड़ाया। इससे यह सिद्ध हो गया है कि ओमप्रकाश राजभर राजभर समाज के लिए भस्मासुर बन गए हैं। आगामी चुनाव तक यही राजभर समाज ओम प्रकाश रूपी भस्मासुर का राजनीतिक वध करेगा।




 उक्त बातें नवगठित सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर ने पटसार में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। श्री राजभर ने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी केवल बाप बेटा की पार्टी बनकर रह गई है, जिसका अगले चुनाव तक खात्मा तय है। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को लॉलीपॉप दिखाकर वोट तो ले लिया लेकिन सत्ता में जाने के बाद समाज के लिए कुछ भी नहीं किया, यही नहीं अपने पुत्र के लिए एमएलसी अथवा राज्य सभा की सीट नहीं मिलने पर भाजपा के खिलाफ अनर्गल प्रलाप कर गठबंधन तोङ दिया।

 श्री राजभर ने कहा कुछ ऐसा ही हाल सपा के साथ गठबंधन में हुआ और सपा से 17 सीट मिलने और छह विधायक जीतने के बाद भी अपने पुत्र को एमएलसी नहीं बनाए जाने के कारण ओमप्रकाश राजभर ने सपा के खिलाफ अनर्गल प्रलाप करते हुए सपा से भी गठबंधन तोड़ लिया। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को एक प्रयोगशाला की तरह इस्तेमाल किया है । उन्होंने जब जैसे चाहा केवल समाज का सौदा ही किया है। श्री राजभर ने कहा कि अब राजभर समाज जाग चुका है और ओमप्रकाश राजभर के झांसे में नहीं आने वाला है । समाज के सभी प्रबुद्ध एवं अनुभवी लोगों ने सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का दामन थाम लिया है और सभी लोग मिलकर इसे मजबूत करने में लगे हुए हैं।







एसएसपी सुप्रीमो ने कहा कि सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी में हर कार्यकर्ता को उचित सम्मान मिलेगा तथा चुनाव में भी कार्यकर्ता को ही टिकट दिया जाएगा। समाज के दबे कुचले वंचित शोषित लोगों के हक एवं हुकूक की लड़ाई आप सभी के सहयोग से सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के नेतृत्व में लड़ी जाएगी और उसे अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। श्री राजभर ने कहा की सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को न केवल सम्मान दिया जाएगा बल्कि आने वाले चुनाव में कार्यकर्ताओं की इच्छा के अनुसार टिकट देकर उन्हें लड़ाया भी जाएगा। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर प्रहार करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर द्वारा राजभर समाज को विधानसभा चुनाव में जो धोखा दिया गया है उसका माकूल जवाब अगले चुनाव में हमारा समाज उनको देगा।

     श्री राजभर ने उपस्थित सभी लोगों का आवाहन करते हुए कहा कि महाराजा सुहेलदेव जी के आदर्शों एवं सिद्धांतों को कायम रखते हुए उनके सम्मान को बढ़ाने का कार्य सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। उन्होंने पार्टी के सदस्यता अभियान को पूरी क्षमता से चलाने का आवाहन किया।

     कार्यक्रम को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बड़े लाल चौहान, राष्ट्रीय सचिव मनोज राजभर, प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर, प्रदेश प्रमुख महासचिव लालजी राजभर, प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच अरविंद राजभर, प्रदेश उपाध्यक्ष मोती मंडल,प्रदेश महासचिव हरिहर राजभर, राष्ट्रीय सचिव मनोज चौधरी ने संबोधित किया। इस अवसर पर रामनिवास राजभर प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मंच, लल्लन राजभर प्रदेश महासचिव युवा मंच,शेषनाथ राजभर सहित सैकड़ों की संख्या में नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नवनियुक्त जिला अध्यक्ष विश्राम राजभर ने किया। इस अवसर पर  विश्राम राजभर को जिलाध्यक्ष, रामदेव राजभर को जिला संगठन मंत्री, रमेश यादव को प्रभारी बेल्थरा रोड, रामायण राजभर को ब्लॉक अध्यक्ष नवानगर बनाने की घोषणा की गई।