Breaking News

रामगोविंद चौधरी लखनऊ आवास पर नजरबंद, सपा नेताओं मे आक्रोश, राजयपाल से योगी सरकार को बर्खास्त करने की उठाई मांग



सपा नेताओं की गिरफ्तारी सरकार की कायरता ~कान्हजी

बलिया।प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी और उत्तर प्रदेश विधानसभा में पूर्व नेता विरोधी दल श्री राम गोविंद चौधरी को उनके लखनऊ स्थित आवास पर नजरबंद करने की सूचना मिलते ही बलिया समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग विरोध में एकजुट होने लगे तथा जिला कार्यालय पर एकत्र होकर वहां से निकले और महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित पत्र जिला अधिकारी के प्रतिनिधि उपजिलाधिकारी श्रीमती सीमा पाण्डेय को सौंप कर अपना विरोध प्रकट किए। पत्रक में प्रदेश में फैली अराजकता और लोकतंत्र विरोधी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए सपा ने कहा महामहिम राज्यपाल महोदय संविधान में प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग कर तत्काल प्रदेश सरकार को बर्खास्त करें।

इसके पूर्व समाजवादी पार्टी कार्यालय पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के नेताओं  ने कहा भाजपा की सरकार विपक्ष की जुबान को बंद करा कर लोकतंत्र को कलंकित करने का काम कर रही हैं पुलिस के बल पर यह सरकार जनहित के मुद्दों की आवाजों को दबाने पर आमादा है जिसे हम समाजवादी पार्टी के लोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे हम सड़क से लेकर सदन तक सरकार का विरोध करते रहेंगे। पुलिस को आगे करके भाजपा की सरकार महंगाई बेरोजगारी से जूझ रहे देश और प्रदेश की जनता के आवाज को दबाना सरकार को महंगा पड़ेगा।



      सपा ने कहा कि रामगोविन्द चौधरी को आवास में कैद करना गरीब कमजोर नौजवान किसान की आवाज को कैद करना हैं क्योंकि श्री चौधरी लोकनायक जय प्रकाश नारायण जी के सम्पूर्ण क्रांति आन्दोलन की उपज हैं। यह कार्यवाही सरकार के कायरता को दर्शाती हैं।

     इस अवसर पर सर्वश्री यशापाल सिंह,सुशील पाण्डेय"कान्हजी"राजन कनौजिया, जलालउद्दीन जे. डी.,रविंद्र नाथ यादव,अजीत सिंह यादव, सनी यादव, सेराज खा, सुरेंद्र यादव,सुभाष यादव,सत्यनारायण यादव, जयनारायण सिंह, जुबेर अहमद आदि लोग उपस्थित रहें।