Breaking News

एलआईसी अभिकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन





रसड़ा बलिया ।। रसड़ा में एलआईसी के अभिकर्ताओं ने एल आई सी के स्थापना दिवस पर अपनी मांगों को लेकर एलआईसी शाखा रसड़ा के मुख्य द्वार पर हाथ में काला पट्टी बांधकर धरना प्रदर्शन किया। आपको बतादें कि भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा कार्यालय रसड़ा के मुख्य द्वार पर लाइफ इंश्योरेंस एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के रसड़ा अध्यक्ष रमेश गिरी के नेतृत्व में गुरुवार को सैकड़ों एलआईसी अभीकर्ताओं ने हाथ में काली पट्टी बांधकर नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया।




अध्यक्ष रमेश गिरि ने बताया कि हमारे संगठन की जॉइंट कमेटी विगत कई वर्षों से ऑल इंडिया फोरम पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों के नेतृत्व में अभिकर्ताओं की मांगों को लेकर एलआईसी चेयरमैन से कई मुलाकात की गई। हर बार केवल आश्वासन मिला परंतु हमारी मांगों पर उचित निर्णय नहीं लिया गया। जिसकी वजह से कमेटी ने निर्णय लिया है कि एक सितंबर से आंदोलन समाप्ति तक सभी बैठकों का विरोध, बीमा सप्ताह में काला बैच लगाकर विरोध,शाखा कार्यालय के सामने गेट मीटिंग व हर शुक्रवार को शाखाओं के सामने धरना प्रदर्शन इत्यादि माध्यमों के द्वारा जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।



 इस दौरान अजय कुमार सिंह,संतोष कुमार त्रिपाठी,गुलाब चंद गोंड,राजेश कुमार सिंह,कुलभूषण तिवारी,वीरेंद्र राम,मुरारी शंकर सिंह,विजय कुमार यादव,सरफराज नवाज अंसारी,बब्बन प्रसाद शर्मा व आकाश गिरि के साथ साथ अन्य अभिकर्ता भी मौजूद रहे।