Breaking News

फरियादी को ही उभाँव पुलिस ने कर दिया चालान, पीड़िता का पुलिस पर नही है भरोसा




बिल्थरारोड (बलिया)।।  उभांव थाना क्षेत्र मे अभी चोरो द्वारा लगातार चोरियां करके पुलिसिंग को चुनौती दी ही जा रही थी कि अब एक पीड़िता ने यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है कि उसे भरोसा नही है कि स्थानीय पुलिस उसे न्याय दिलाएगी। लगातार चोरियों के होने के दाग को थानाध्यक्ष महोदय अभी धूल भी नही पाये है कि पीड़ित महिला द्वारा अपने विपक्षी से मिले होने का आरोप मढ़कर एसओ महोदय की परेशानियों को बढ़ाने का काम किया है।






बता दे कि चौकियां गांव में विपक्षी द्वारा जबरजस्ती  खिड़की खोलने पर  एक पीड़िता द्वारा  उपजिलाधिकारी  को दिए गए पत्रक की कापी के साथ गुरुवार को उभांव थाना में फरियाद लेकर पहुँची पीड़ित महिला को उल्टे न्याय देने के बजाय पुलिस द्वारा 7 घण्टे थाने में अन्दर बैठा दिया गया। उसके बाद 151 में एसडीएम न्यायालय के लिये चालान कर दिया गया। जिससे पीड़िता को पुलिस से न्याय मिलने का भरोसा उठ गया है। पीड़ित महिला जरीना खातून पुत्री अली अब्बास ने बताया कि हमारा निजी  सहन  है। विपक्षी गुड्डू पुत्र महबूब के द्वारा जबरदस्ती हमारे सहन मे, हमारा निजी रास्ता है उसमे खिड़की खोल  रहा है। जिसको लेकर हम उपजिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र दिये जिसपर उन्होंने इंस्पेक्टर उभांव को मामले की जांच करके निस्तारण करने का आदेश दिया।




पीड़िता ने कहा कि उपरोक्त पत्र को लेकर जब गुरुवार के सुबह 9 बजे उभांव थाना पहुँची तो इंस्पेक्टर उभांव ने उल्टे हमे डांटते हुए कहे कि उपजिलाधिकारी के लिखने से हो जायेगा? और हमको लगभग 7 घण्टे थाने में अन्दर बैठा दिया गया किसी से बात भी नही करने दिया गया । इसके बाद साढ़े तीन बजे हमे पुलिस द्वारा तहसील में जमानत कराने को कहा गया । उनका कहना है कि हमारे मामले में पुलिस द्वारा कुछ नही किया गया। मुझे डर है कि पुलिस जबरदस्ती हमारे सहन में  विपक्षी से जंगला लगवा देगी। इसको लेकर मुझे भय व्याप्त है।