Breaking News

बेल्थरारोड के दो छात्रों ने की नीट परीक्षा उत्तीर्ण, बधाइयों का लगा ताँता



नीलेश दीपू 

बिल्थरारोड बलिया।। क्षेत्र के दो होनहारों  ने राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा ( निट ) परीक्षा पास कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इन्होने परिवार , क्षेत्र और पूरे जिले का मान बढ़ाने का कार्य किया है। दोनों के घर बधाइयों का ताँता लगा है।

 क्षेत्र के बिल्थरारोड नगर के इमिलिया गांव निवासी रियासत अली विदेश में रहते है। इनका पुत्र अयान रजा  ने 2022 नीट की परीक्षा में 720 में 635 अंक अर्जित कर सफलता अर्जित की है। अयान क्षेत्र के पिपरौली बड़ागाँव स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल से वर्ष 2019 में  इण्टर की परीक्षा पास किया है। उसके बाद बनारस से नीट की परीक्षा के लिए कोचिंग की और दूसरे प्रयास मे 635 अंक प्राप्त कर सफलता प्राप्त किया है । अयान ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता- पिता  और अपने गुरुजनों को दिया है।

  वही नवनीत चौहान पुत्र ध्रुव चौहान ने भी राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा में सफलता अर्जित कर  क्षेत्र का रोशन किया  है।  जानकारी के अनुसार नवनीत के पिता किसान है। नवनीत ने भी दूसरी बार मे नीट की परीक्षा में 720 में 616 अंक प्राप्त कर क्षेत्र और जिले का मान उच्चा करने का कार्य किया है। नवनीत ने  भी वर्ष 2019 में सेंट जेवियर्स स्कूल पिपरौली बड़ागांव से इण्टर की परीक्षा पास किया है। इसने भी दूसरे प्रयास मे नीट की परीक्षा में 616 अंक प्राप्त कर सफलता अर्जित कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। नवनीत ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता - पिता और गुरुजनों को दिया। अयान  रजा और नवनीत चौहान के सफलता पर दोनों होनहारों को सेंट जेवियर्स के प्रिंसिपल डॉ जेआर मिश्र और वाइस प्रिंसिपल शीला मिश्रा ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।