Breaking News

युवती की हत्या कर हत्यारा पहुंचा कोतवाली, मचा हड़कंप




बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में शनिवार की रात्रि करीब 1:30 बजे  दिलशाद उर्फ सोनू ने  अरमाना 27 पत्नी नूरी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। अरमाना  के माता बदरू निशा 56 पत्नी कुर्बान शाह का बाया हाथ तलवार से काट दिया और पिता कुर्बान शाह 60 पुत्र स्वर्गीय सरल शाह को तलवार से वार कर जख्मी कर दिया। आरोपी सोनू व चचेरे भाई ने कोतवाली में रात में सरेंडर  कर दिया।  जिससे पूछताछ की जा रही है। 





   आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि अरमाना ने चार-पांच दिन पहले उसे थप्पड़ मार दिया था और मुकदमा में फंसाने की धमकी दी थी। जिससे आरोपी दिलशाद खुन्नस खाए हुए था। वह अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या करने का प्लान बनाया और शनिवार की रात्रि मे घर पर सो रही अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी तथा मौके पर पहुंचे  के माता पिता को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया।

 आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। जहां से चिकित्सकों ने घायल माता-पिता को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के भेज दिया। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि आरोपी सोनू अपने चचेरे भाई के साथ रात में ही कोतवाली में सरेंडर कर दिया। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। उसने पूछताछ में बताया कि चार-पांच दिन पहले आरोपी को उन्होंने मारपीट दिया था और मुकदमा में फंसाने की धमकी दी थी। इससे नाराज था और कल अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी। जबकि दो को जख्मी कर दिया, पूछताछ जारी है।