Breaking News

जीआरपी पुलिस और विश्व हिंदू परिषद के नेता के बीच हुई तू-तू मै-मै,सोशल मीडिया में लगातार हो रहे है वीडियों वायरल



चौकी के अंदर घुसकर दबंगों ने पीड़ित को धमकाया

ए कुमार 

बाँदा।।प्रदेश सरकार में ऐसा लगता है कि अपराधी बेखौफ हो चुका है और पुलिस खौफ में है। ऐसा ही एक मामला थाना कोतवाली के अंतर्गत सोशल मीडिया में लगातार हो रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दबंगों की दबंगई, भद्दी-भद्दी गालियां देते दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस चौकी में घुसकर एक महिला फरियादी और उसके पति को किस तरह से गाली-गलौज कर छीना-झपटी कर रहे हैं दबंग। वहीं पर खड़ी पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ तमाशबीन बना है। दबंगों के सामने चौकी पुलिस भी घुटने टेके नजर आ रही है।




मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पक्ष के दरवाजे पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। इसी बात को लेकर महिला ने शराब पीने से मना किया और इनकी शिकायत और जानकारी देने पुलिस चौकी पहुंच गई। यह वायरल वीडियो नगर कोतवाली नगर के मर्दन नाका पुलिस चौकी का है। वहीं जब वायरल वीडियो के बारे में शहर कोतवाली प्रभारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों पर कार्यवाही की गई हैं। वहीं बांदा पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि शराब के नशे में दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे, दोनो पक्षों पर कार्यवाही की जा रही है।



इसी तरह एक मामला शुक्रवार शाम का है, जीआरपी थाना प्रभारी और विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष के बीच तू-तू मै-मै का वीडियो वायरल स्टेशन के बाहर का लगातार हो रहा है। जिसमें जानकारी ली गई तो पता चला कि विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं का मोबाइल स्टेशन परिसर में चोरी हो गया था जिसके चलते भुक्तभोगी मुकदमा लिखाना चाहता था, मुकदमा लिखने को लेकर पुलिस ने कार्यकर्ताओं से अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी को जानकारी मिली। जिलाध्यक्ष स्टेशन पहुंचकर थाना प्रभारी से बातचीत की, थोड़ी देर में दोनों के बीच तू-तू मै-मै होने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उधर, जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि मामला मुकदमें को लेकर के था, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।