Breaking News

बलिया बलिदान दिवस पर अपने यशस्वी मुख्यमंत्री को स्वागत के लिये तैयार है बागी धरती :दयाशंकर



बलिया।।19 अगस्त बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के बलिया आगमन को लेकर बलिया नगर विधानसभा की तैयारी बैठक टीडी कॉलेज के मनोरंजन सभागार मे संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि देश की आजादी में बलिया का अहम योगदान रहा है। यह हम सभी बलिया वासियों के लिए गौरव का विषय है ।आजादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद यह पहला अवसर होगा कि कोई मुख्यमंत्री बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर बलिया की धरती को नमन करने के लिए बलिया आ रहे हैं। मैं सौभाग्यशाली हूं की बलिया के लोगों ने मुझे प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है । बलिया भी अपने मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए तैयार है।

 बलिया के वीर सपूत शहीद मंगल पांडे , शेरे बलिया चित्तू पांडे , लोकनायक जयप्रकाश नारायण  , पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर, इसी बलिया की धरती में जन्मे और पूरे देश में बागी बलिया के नाम को रोशन किया है। बलिया क्रांतिकारियों की धरती है। बलिया बलिदान दिवस  के अवसर पर  अपने मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बलिया की जनता अभी से उत्साहित है। श्री सिंह ने कहा कि बलिया विधानसभा से  25000 का लक्ष्य तय किया गया है।




 जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ मुख्यमंत्री जी के स्वागत के लिए अभी से लग जाएं। बलिया बलिदान दिवस बलिया के लोगों के लिए एक ऐसा ऐतिहासिक क्षण होता है, जिस दिन बलिया की जनता अपने वीर सपूतों को नमन करते हुए अपने आपको बलिया वासी होने पर गर्व महसूस करती है।

  बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र एवं जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू ने किया। बैठक में मुख्य रूप से  - सुनीता श्रीवास्तव, देवेंद्र यादव, सुरेंद्र सिंह , संजीव कुमार डंपू ,संतोष  सिंह , ज्ञानेंद्र राय गुड्डू, दिनेश पाठक, पूना सिंह, नकुल चौबे ,अश्वनी सिंह लिटिल नीतू पांडे, संतोष पांडे जावेद कमर खान , अभिषेक सोनी अमित दुबे अनुभव सिंह , दुर्गेश राय, राजेश गुप्ता मानवेंद्र विक्रम सिंह , पीयूष चौबे पप्पू पांडे , अजय पांडे , सुमित मिश्रा , आदर्श प्रताप सिंह आलोक सिंह मोनू ,राजेश प्रिन्स,सोनी तिवारी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।