Breaking News

जेसीबी से अमृत सरोवर की प्रधान करा रहा है खुदाई,विरोध करने पर वार्ड मेम्बर को दी जान से मारने की धमकी,थाने में दी गयी तहरीर



संतोष कुमार द्विवेदी

नगरा, बलिया। ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत कमरौली में जेसीबी मशीन से अमृत सरोवर की खुदाई करने का विरोध करने पर ग्राम प्रधान एवं उसके करिंदो ने वार्ड सदस्य को जान से मारने की धमकी दी। वार्ड सदस्य ने इस सम्बन्ध में ग्राम प्रधान सहित आधा दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

              नगरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत कमरौली में शासन से अमृत सरोवर की स्वीकृत हुआ है। शासन के निर्देशानुसार अमृत सरोवर की खुदाई मनरेगा के जॉब कार्ड धारकों से करवाना है लेकिन ग्राम प्रधान अपने दबंगई के बल पर सरोवर की खुदाई जेसीबी मशीन से करवा रहा है। मंगलवार को ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर 13 के सदस्य एवं ग्राम पंचायत निर्माण समिति के अध्यक्ष मुक्तिनाथ यादव ने ग्राम प्रधान द्वारा सरोवर की जेसीबी से खुदाई का विरोध किया । 





विरोध से ग्राम प्रधान उग्र हो गया और अपने घर एवं सहयोगी लोगो को बुला लिया तथा वार्ड सदस्य मुक्तिनाथ से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। दबंग ग्राम प्रधान एवं उसके लोगो द्वारा दी गई धमकी से वार्ड सदस्य एवं उसका परिवार काफी दहशत में हैं। वार्ड सदस्य ने बुधवार को ग्राम प्रधान सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नगरा पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करते हुए स्वयं एवं परिजनों के जान माल की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।