Breaking News

सूदखोर की ज्यादती से पति पत्नी परेशान,पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। सुखपुरा थाना क्षेत्र लगता है सूदखोरों के आतंक का गढ़ बनता जा रहा है । अभी कुछ ही दिन पहले एक युवा व्यापारी ने आत्महत्या इस लिये कर ली थी कि उसको सूदखोरों द्वारा मानसिक शारीरिक और सामाजिक रूप से काफी प्रताड़ित किया जा रहा था जिसको वह बर्दाश्त नही कर पाया । यह अलग बात है कि उसके परिजनों ने सूदखोरों के खौफ से नामजद रिपोर्ट नही दर्ज करायी । अब फिर ऐसी ही घटना की पुनरावृत्ति होने की प्रबल संभावना है । लेकिन इस बार पीड़ित दम्पत्ति ने हिम्मत जुटाकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है ।







घटना सुखपुरा थाना क्षेत्र के सुखपुरा कस्बे की है । यहां के रहने वाले मोती गुप्ता ने स्थानीय सूदखोर राजीव रतन उर्फ कल्लू गुप्ता पुत्र शम्भू निवासी सुखपुरा थाना सुखपुरा से सूद पर रुपये लिये और बदले में साढ़े तीन लाख रुपये का चेक बुक राजीव रतन को दिया । पीड़ित मोती और इसकी पत्नी बेबी का आरोप है कि कल्लू ने मूलधन के साथ ही सूद का साढ़े चार लाख रुपये लेने के बाद भी अभी 50 हजार रुपये और मांग रहा है । पैसे न देने के कारण रोज रोज गाली गलौज और मारपीट कर रहा है ।पीड़ित सुखपुरा थाने पर प्रार्थना पत्र लेकर गये थे लेकिन थानाध्यक्ष के परीक्षा ड्यूटी में गये होने के कारण थाने से वापस भेज दिया गया । अब देखना है कि पुलिस पीड़ित को बचा पाती है या पीड़ित को मजबूरन कोई गलत कदम उठाना पड़ता है । लेकिन एक बात साफ है कि इस बार एक पत्नी अपने पति के लिये कुछ भी करने को तैयार है ।










इन दोनों को अब कल्लू की ज्यादतियों के कारण असुरक्षा महसूस हो रही है । मोती की पत्नी बेबी को डर है कि कल्लू की ज्यादतियों से तंग आकर उसके पति आत्महत्या न कर ले । साथ ही बेबी ने मांग की है कि कल्लू से उसके पति द्वारा दिये गये साढ़े तीन लाख रुपये के चेक को वापस कराया जाय और सुरक्षा दी जाय ।