Breaking News

आनंद नगर,टैगोर नगर के लोगो के घरों में जमा हुआ नाली का पानी,नही निकल रहा है गंदा पानी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। एनसीसी तिराहे से लेकर कटहर नाला तक बनने वाला बड़ा नाला भविष्य में सिविल लाइन क्षेत्र के जेल, टैगोर नगर, आनंद नगर,श्रीराम विहार कालोनी,आवास विकास के क्षेत्रों के जल निकासी के लिये वरदान साबित होगा कि नही,यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा । लेकिन इसके निर्माण के चलते वर्तमान समय मे इन मोहल्लों की स्थिति नारकीय जरूर हो गयी है । प्रदेश के नगर विकास मंत्री एके शर्मा आज संभव व्यवस्था के तहत पूरे प्रदेश की सफाई व्यवस्था की समीक्षा करने वाले है ,क्या बलिया के इन मोहल्लों की समस्या की भी समीक्षा करके संभव राहत दिलाएंगे,यह यक्ष प्रश्न है।

सबसे ज्यादे नारकीय स्थिति आनंद नगर और टैगोर नगर के लोगो की हुई है । इन लोगो के घरों में अब नाली का पानी लगने लगा है और इससे उठ रही सड़ांध के चलते अब घरों में रहना भी मुश्किल होता जा रहा है । नगर पालिका कर्मी नाला निर्माण कर्ता ठेकेदार द्वारा नालियों को रोके जाने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे है ।





आलम यह है कि अभी बरसात नही हो रही है तो यह आलम है ,अगर बरसात हो गयी तो लोगो को बेडरूम में भी रहना मुश्किल हो जायेगा । आनंद नगर से कब्रिस्तान होकर सड़क पर निकलने वाली गली तो पहले से ही तालाब बन गयी है और अब पूरे मोहल्ले के तालाब बनने की अब बारी है ।

इन मोहल्ले के लोगो ने चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी, सभासद सुमित मिश्र गोलू और नगर पालिका के अधिकारियों से इस समस्यां से निजात दिलाने की मांग की है ।