Breaking News

स्थानांतरित बाबुओं /कर्मचारियों को डीआईओएस ने किया कार्यमुक्त,सम्बद्ध कर्मियों को भी भेजा मूल कार्यस्थल

 


बलिया। जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने शासनादेश में वर्णित व्यवस्था के अन्तर्गत वर्तमान में निर्धारित स्थानान्तरण नीति के आलोक में डीआईओएस कार्यालय के जिन आशु लिपिक, लिपिक संवर्ग, परिचारक इत्यादि का स्थानान्तरण हुआ था,ऐसे सभी लोगो को कार्यमुक्त करते हुए नये कार्यस्थल पर योगदान देकर योगदान आख्या तत्काल भेजवाने का निर्देश दिया है । इसके साथ ही अपने कार्यालय से सम्बद्ध अन्य सभी कर्मियों को भी उनके मूल कार्यस्थल के लिये रवाना कर दिया ।

बता दे कि 30 जून को शासन स्तर से संजय प्रकाश वारिष्ठ सहायक, संजय कुमार यादव कनिष्ठ सहायक व राजनाथ यादव दफ्तरी का स्थानांतरण हो चुका था लेकिन ये लोग अभी भी डीआईओएस कार्यालय में ही जमे हुए थे,को आज कार्यमुक्त कर दिया गया । वही संबद्धता खत्म होने के कारण डीआईओएस कार्यालय से सम्बद्घ मैनुद्दीन खां उर्दू अनुवादक को उनके मूल तैनाती स्थल जीजीआईसी बैरिया, खड़ग बहादुर को जीजीआईसी बसरिकापुर तथा भूपेन्द्र सिंह को  जीजीआईसी चितबड़ागांव के लिए रिलीव कर दिया गया । इनके अलावा दो परिचारकों की सम्बद्घता भी जिला विद्यालय निरीक्षक ने समाप्त कर दी है।





साथ ही  चेताया है कि जिनको इस कार्यालय से कार्यमुक्त किया जा रहा है, वे अपने वर्तमान तैनाती स्थल पर समयान्तर्गत योगदान प्रस्तुत करे तथा अपने प्रभार से सम्बन्धित समस्त पत्रावलियों का विवरण तैयार कर तत्काल इस कार्यालय में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करे। जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि इस कार्यालय द्वारा पूर्व में ही सम्बद्ध जिन कर्मचारियों को विद्यालयों के लिए कार्यमुक्त किया गया है, वे भी तत्काल अपने विद्यालय में अपना योगदान प्रस्तुत करे। उक्त के पश्चात यदि कोई अन्यथा की स्थिति पायी जाती है तो सम्बन्धित कर्मचारी व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी होंगे।