Breaking News

सपा कार्यालय से जारी दो चिट्ठियां वायरल,जारी करने वाले का नाम का नही है खुलासा,शिवपाल यादव व ओमप्रकाश राजभर से सम्बंधित है चिट्ठियां



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के लेटर पैड पर जारी दो चिट्ठियों ने राजनीतिक गलियारों में हंगामा ला दिया है । एक चिट्ठी जो सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को संबोधित है ,में आरोप लगाया गया है कि श्री राजभर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत कर रहे है । ऐसे में उनको जहां सम्मान अधिक मिल रहा है, जाने को स्वतंत्र है ।दूसरी चिट्ठी प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव से सम्बंधित है । इसमें भी श्री यादव से कहां गया है कि आपको जहां सम्मान मिलता हो, वहां जाने के लिये स्वतंत्र है ।






उपरोक्त दोनों चिट्ठियों को जारी करने वाले का हस्ताक्षर है, नाम व पद नही लिखा हुआ है । प्रत्येक चिट्ठियों पर दो दो जगह हस्ताक्षर और मुहर लगी हुई है ,जबकि ऐसा नही होता है । साथ ही इस पत्र की सूचना राष्ट्रीय मुख्य महासचिव,प्रदेश अध्यक्ष को तो दी गयी है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष को नही दी गयी है । वही ऐसे मामलों में यह लिखा होता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की अनुमति से यह कहने का निर्देश हुआ है .....। जबकि इसमें नही लिखा है ।




ऐसे में वायरल चिट्ठी सही है या गलत, यह तभी पता चल सकता है कि जब समाजवादी पार्टी की तरफ से आधिकारिक बयान सामने आये । लेकिन इन वायरल चिट्ठियों ने तो राजनैतिक गलियारों के तापमान को बढ़ा तो दिया ही है ।