Breaking News

पूर्व आईपीएस ने की बड़ी मठिया ठगी मामले में त्वरित कार्यवाही की मांग




लखनऊ ।। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने दो दिन पहले बलिया शहर के अमृतपाली इलाके में रहने वाली मंजू देवी पत्नी सतेन्द्र सिंह को कुछ लड़कों द्वारा बड़ी मठिया के पास एक दूकान के सामने बातचीत में मंत्रमुग्ध कर कुछ खिला कर भ्रमित कर देने और इसी दौरान उनसे ठगों द्वारा 1.5 लाख के गहने उतरवा लेने के मामले में त्वरित कार्यवाही की मांग की है ।





बता दे कि मंजू देवी के पुत्र मनीष कुमार सिंह छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ में तैनात हैं, जिन्होंने अमिताभ ठाकुर से संपर्क कर घटना से जुड़े तमाम सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देकर अपराधियो की गिरफ्तारी और गहनों की बरामदगी में सहयोग करने की अपील की है ।

श्री मनीष द्वारा उपलब्ध कराये गये सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में पहले नीला शर्ट पहने एक युवक मोटरसाइकिल से आ कर उस दूकान के पास रुकता दिखता है । फिर सफ़ेद शर्ट पहने दो युवक वहां आते हैं और मंजू देवी से बात करते हैं ।इसी दौरान एक युवक मंजू देवी को कुछ खाने को देता है । इसके बाद वे युवक मंजू देवी से गहने उतरवा कर चले जाते हैं ।



पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ने डीआईजी आजमगढ़ तथा एसपी बलिया को भेजे अपने ट्वीट में कहा कि इस मामले में सीसीटीवी में सारी बात कैद है । साथ ही मोटरसाइकिल के डिटेल तथा तीनों युवक के चेहरे भी साफ दिख रहे हैं । अतः मामले में त्वरित कार्यवाही अपेक्षित है ।

इस पर डीआईजी आजमगढ़ के निर्देशनो के क्रम में बलिया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की बात कही है


संलग्न- ट्वीट तथा उत्तर

बलिया के बड़ी मठिया के पास मंजू देवी (हरी साड़ी) को विडियो में दिख रहे लोगों ने कुछ खिला कर भ्रमित कर दिया, ठग के 1.5 लाख के गहने उतरवा लिए. कोतवाली में FIR दर्ज, CCTV में सारी बात कैद, चेहरे व गाड़ी न० स्पष्ट । त्वरित कार्यवाही अपेक्षित ।


@balliapolice 

@digazamgarh 

@Uppolice https://t.co/qkcyk5avJQ

https://twitter.com/Amitabhthakur/status/1544136526753591296?t=kVypEQjCUaKar2-wUAzPsw&s=08