Breaking News

चोरों ने फिर खंगाला प्राथमिक विद्यालय, ब्लूटूथ स्पीकर खेलकूद का सामान किया पार

 


संदीप गुप्ता

दुबहर बलिया ।। लगता है स्थानीय चोर अपने क्षेत्र के गरीबो के बच्चों को न तो पढ़ने देना चाहते है और न ही खेलने देना चाहते है,न ही मिड डे मील ही बनने देना चाहते है । अगर ऐसा न होता तो वे प्राथमिक विद्यालय में बार बार चोरी करके कभी मिड डे मील बनाने के बर्तन, तो अब ब्लूटूथ स्पीकर और खेलकूद के सामान को चोरी नही करते ।

 बता दे कि शुक्रवार/शनिवार की दरमियानी रात में स्थानीय शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पोखरा बेला (रामपुर टिटीही) पर बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा विद्यालय का जंगला तोड़कर ब्लूटूथ स्पीकर तथा खेलकूद का सारा सामान लेकर चंपत हो गये। शनिवार की सुबह प्रधानाध्यापक अनूप कुमार मिश्रा द्वारा जब विद्यालय का ताला खोले तो अन्दर का दृश्य देखकर वह अवाक रह गये। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 पर देते हुए ग्राम प्रधान को भी सूचित किया। 






प्रधानाध्यापक  ने बताया कि इससे पहले भी कई बार चोरों द्वारा विद्यालय का मिड डे मील का बरतन तथा बच्चों की उपस्थिति पंजिका भी  चोरी कर लिया गया था। जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी थी।  लेकिन आज तक पिछले दिनों हुई स्कूल में चोरी का पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं किया गया। विद्यालय में पुनः एक बार चोरों द्वारा चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती देना लोगों की समझ से परे है।  प्रधानाध्यापक द्वारा स्थानीय थाने में लिखित तहरीर दी गयी है।