Breaking News

पत्रकार के घर पर चढ़कर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला ,सीसी कैमरा में विवाद का वीडियो हुआ कैद,एफआईआर दर्ज




बलिया ।। पहले तो पत्रकार घर से बाहर असुरक्षित रहते थे,लेकिन अब वे घर के अंदर और पास में भी सुरक्षित नही रह गये है । बलिया में एक न्यूज चैनल के पत्रकार को उसके घर मे घूस कर 10-12 की संख्या में स्थानीय दलित युवकों में मारपीट करते हुए पत्रकार व उसके अन्य दो भाइयों को घायल कर दिया है । पत्रकार का एक भाई गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के लिये लखनऊ गया हुआ बताया जा रहा है । यह घटना 19 जुलाई की है । पूरी मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है । गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर कोतवाली पुलिस गिरफ्तारी के लिये दबाव बना रही है ।






पत्रकार के घर में घुसकर जबरदस्त मारपीट कर हत्या की कोशिश की गई है । सारी हरकत सीसी कैमरा में कैद है जिसमे दर्जनों की  संख्याओं में युवक लाठी डंडा लेकर जान से मारने की नियत से दौड़ रहे है और पत्रकार राजू गुप्ता पर हमला कर देते है । राजू गुप्ता पत्रकार को बचाने के लिये आये छोटे भाई रितेश गुप्ता और रिंकू गुप्ता को भी हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया है ।





 रितेश गुप्ता को गंभीर चोट लगी है जो हॉस्पिटलाइज है , रिंकू गुप्ता को भी चोट लगी है । जिस तरीके से वीडियो मे दिखाई दे रहा है,जितनी निर्दयतापूर्वक  लाठी डंडा चलाया जा रहा है, उससे साबित होता है कि हमलावरों की पूरी प्लानिंग हत्या की थी ।लेकिन हमलावर जबतक अपने मकसद में कामयाब होते सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंच गई जिससे तीनो लोगो की जान बच पायी ।  गंभीर रूप से घायलो को पुलिस ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय पहुंचाया । हमलावरों में से एक की गिरफ्तारी हुई जिनका नाम दयाराम है शहर कोतवाल प्रवीण कुमार सिंह चौकी इंचार्ज राजीव कुमार यादव ने त्वरित कार्यवाही की जिससे एक पत्रकार की जान बच गयी ।